डिनर पर मिले मोदी - नवाज,पाक ने बरसाई गोलियां BSF जवान शहीद
डिनर पर मिले मोदी - नवाज,पाक ने बरसाई गोलियां BSF जवान शहीद
Share:

उफा : रूस के उफा में गुरुवार रात जहां एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम नवाज शरीफ की डिनर पर मुलाकात हुई, वहीं दूसरी तरफ इस मुलाकात से ठीक पहले LOC सीमा पर पाकिस्तान ने भारत को दुश्मनी का एहसास दिलाया. पड़ोसी देश ने अपने नापाक इरादों को फिर से जाहिर करते हुए सीजफायर का उलंघन कर इसकी जमकर धज्जियां उड़ाई और इस हमले में BSF का जवान शहीद हो गया.

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी और रूस में दोस्ती के डिनर के बीच दोनों नेताओं के बीच दुआ-सलाम के साथ कुछ देर वार्तालाप हुआ. बताया जाता है कि इस दौरान पीएम मोदी और शरीफ ने गर्मजोशी से एक-दूसरे का अभिवादन किया. यानी डिनर की प्लेट में स्वाद के साथ दोस्ती को भी परोसा गया, लेकिन भारत को इस बाबत खुश होने से कहीं ज्यादा गमजदा होने की जरूरत है, क्योंकि देश ने एक और सपूत को खो दिया है.

पाक ने आंख में मारी गोली : जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने उत्तर कश्मीर के बारामूला में नियंत्रण रेखा के पास भारत की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे ही गोलीबारी शुरू कर दी. इस हमले में BSF का एक जवान शहीद हो गया. अधिकारियों ने कहा कि सीमा पार से गोलीबारी में बारामूला जिले के उरी इलाके के करम चौकी पर तैनात जवान के दाहिनी आंख में गोली लग गई. जवान की पहचान BSF के सिपाही कृष्ण कुमार दुबे के तौर पर हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -