लॉकडाउन में अपने खिलाड़ियों की फिटनेस परखेगा पाकिस्तान, PCB ने बनाया ये प्लान
लॉकडाउन में अपने खिलाड़ियों की फिटनेस परखेगा पाकिस्तान, PCB ने बनाया ये प्लान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) लॉकडाउन की वजह से घरों में रह रहे अपने 200 से ज्यादा खिलाड़ियों की फिटनेस वीडियो लिंक के जरिये परखेगा. इस दौरान खिलाड़ियों को यो-यो टेस्ट से भी गुजरना होगा. पीसीबी ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपने अनुबंधित खिलाड़ियों को शारीरिक तौर पर फिट रखने की कवायद में यह निर्णय लिया है.

इस ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट में एक मिनट में 60 पुश-अप्स, एक मिनट में 50 सिट अप्स, एक मिनट में दस चिन-अप्स आदि के साथ ही लेवल 18 का यो-यो टेस्ट भी शामिल है. ESPN क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, फिटनेस परीक्षण 20 और 21 अप्रैल को किया जाएगा. कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के अन्य देशों की तरह पाकिस्तान में भी 15 मार्च से क्रिकेट बंद पड़ा हुआ है. ऐसे में पाकिस्तान अपने खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर कवायद कर रहा है.

पाकिस्तान के कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक और टीम के प्रशिक्षक यासिर मलिक ने सभी खिलाड़ियों को पत्र लिखकर उन्हें फिटनेस परीक्षण की सूचना दे दी है. पत्र में कहा गया है कि, ‘सभी सीमाओं ओर सीमित संसाधनों के बाद भी हमने फिटनेस के लिए यह नई योजना बनाई है, जिसमें सभी खिलाड़ियों को समान अवसर मिलेगा.’

जेल से रिहा हुए दिग्गज खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो

इन खिलाड़ियों ने अपनाया सोशल डिस्टेंसिंग का तरीका

फॉर्मूला वन का shutdown बढ़ने से निराश प्रतियोगी,कर्मचारियों के वेतन में होगी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -