फॉर्मूला वन का shutdown बढ़ने से निराश प्रतियोगी,कर्मचारियों के वेतन में होगी कटौती
फॉर्मूला वन का shutdown बढ़ने से निराश प्रतियोगी,कर्मचारियों के वेतन में होगी कटौती
Share:

कोरोना वायरस के कारण सत्र के शुरू में होने में देरी के बाद फॉर्मूला वन को अनिवार्य तौर पर बंद रखने की समयसीमा दो सप्ताह और बढ़ा दी गई है. विश्व मोटरस्पोर्ट्स संचालन संस्था एफआईए ने इसकी पुष्टि की. एफआईए ने पहले इसे 21 दिन के लिए बंद रखा था, लेकिन अब यह 35 दिन तक बढ़ा दिया गया है. इस दौरान कारों से जुड़ी गतिविधियों में शामिल कोई भी कर्मचारी काम नहीं करेगा. एफआईए ने बयान में कहा कि इस फैसले को एफवन के सभी हितधारकों ने सर्वसम्मति से मंजूर किया है. बयान में कहा गया है, 'कोविड-19 के वर्तमान वैश्विक प्रभाव को देखते हुए एफआईए, फॉर्मूला वन और सभी टीमों के बीच इस विषय पर चर्चाएं होती रहेंगी.'

फॉर्मूला वन का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच वह मई के अंत तक अपने आधे स्टाफ को छुट्टी दे देगा जबकि सीनियर कार्यकारियों के वेतन में कटौती होगी. फॉर्मूला वन ने अभी तक इस सत्र में आठ रेस स्थगित कर दी हैं और मोनाको ग्रां प्री को रद्द कर दिया गया है.

फॉर्मूला वन के सीनियर अधिकारी स्वेच्छा से वेतन में कटौती करायेंगे, वे छुट्टी पर नहीं जाएंगे और अपना काम जारी रखेंगे. मुख्य कार्यकारी अधिकारी चेज कारे के वेतन में ज्यादा कटौती होगी. मैकलारेन और विलियम्स टीमें पहले ही अपने कुछ स्टाफ को छुट्टी दे चुकी हैं.

T 20 में आसान कमाई के कारण कर देते है अनदेखी

BCCI के जाने माने अध्यक्ष सौरभ गांगुली हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना के खौफ से खेल में आ सकते बड़े बदलाव, खिलाड़ी बदल सकते हैं ये तीन आदत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -