पाक चैनल ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का कोई टूर्नामेंट या मैच हो तो फिर दर्शक उत्साहित हो जाते हैं। ऐसे में कई बार क्रिकेट खिलाडि़यों को लेकर विज्ञापन और अन्य सामग्रियों का प्रसारण भी होने लगता है। इन दिनों टीवी पर टी - 20 वल्र्ड कप को लेकर विज्ञापन प्रसारित हो रहा है लेकिन इसके दूसरी ओर पाकिस्तान में भी भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाडि़यों को लेकर कई तरह का प्रसारण हो रहा है। ऐसे में पाकिस्तान के एक चैनल एक्सप्रेस टीवी ने भारतीय टीम को लेकर तस्वीर प्रसारित की है। इस तस्वीर में भारतीय क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाया गया है।

इस तस्वीर में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान के साथ ही भारत के उपकप्तान विराट कोहली को दिखाया गया है। तस्वीर में इरफान को हाईट में अधिक बताया गया है। इरफान बाॅडीब्ल्डिर की ही तरह मसल्स फुला रहे हैं। तो दूसरी ओर विराट अपना एक हाथ उठाकर इरफान की मसल के सहारे लटक रहे हैं और कह रहे है कि अम्मी-अम्मी पाकिस्तान की टीम अपने साथ बड़े-बड़े लड़के लेकर आती है।

इस तरह से विराट का मजाक बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि एशिया कप के पहले भी बांग्लादेश के प्रशंसक ने भारतीय टीम के कप्तान धोनी का गलत तरीके से मजाक बनाया था। प्रशंसक द्वारा पोस्टर तैयार किया था। जिसमें धोनी का कटा सिर गेंदबाज तस्कीन अहमद के हाथ में दिखाया गया था। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -