इंडिया टीम के सामने मजबूत है पाकिस्तान
इंडिया टीम के सामने मजबूत है पाकिस्तान
Share:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कहा कि 19 मार्च को ईडन गार्डन में होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मैच में मेहमान टीम पाकिस्तान का पलड़ा भारी रहेगा. बता दे कि भारत को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन और क्रिकेट के कई जानकर इस बात से सहमत होते भी दिखे. लेकिन गावस्कर के इस बयान के बाद इस बात पर अटकलें कड़ी हो गई है.

आपको मालूम हो कि वर्ल्ड टी-20 कि प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. वहीं दूसरी पाकिस्तान टीम ने अपने पहले ही मैच में जोरदार वापसी करते हुए बांग्लादेश पर 55 रनों से जोरदार जीत दर्ज़ की. गावस्कर के मुताबिक न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा और ऐसे में पाकिस्तान का पलड़ा भारी रहने की उम्मीद है.

साथ ही उन्होंने कहा कि स्पॉट फिक्सिंग के मामले में पांच साल का प्रतिबंध झेलने वाले मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय बल्लेबाजों को उनके खिलाफ संभल कर बैटिंग करनी होगी. गावस्कर ने कहा, वैसे हमेंशा की तरह इस बार पाकिस्तानी गेंदबाजों और भारतीय बल्लेबाजों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -