आंध्र प्रदेश की राजधानी, पाकिस्तान को हाइड्रोजन बम बनाने का अड्डा लगता है
आंध्र प्रदेश की राजधानी, पाकिस्तान को हाइड्रोजन बम बनाने का अड्डा लगता है
Share:

अमरावती ​: आंध्र प्रदेश की सरकार ने एक फैसला क्या लिया, पाकिस्तान को डर लगने लगा। AP सरकार ने अमरावती को अपनी राजधानी बनाने का फैसला किया है, लेकिन हमारे पड़ोसी मुल्क को यह जगह हाइड्रोजन बम का गढ़ लगता है। अमरावती में बनने वाले विधानसभा की डिजाइनिंग अंतरराष्ट्रीय आर्किटेक्ट माकी एंड एसोसिएट्स ने की है। जिसे उपर से गुंबदनुमा आकार दिया गया है।

पाकिस्तानी मीडिया इस जगह को मेगा न्यूक्लियर प्लांट कह रहा है। दरअसल पाकिस्तान को ऐसा इसलिए लगता है, क्यों कि न्यूक्लियर प्लांट का आकार भी गुंबदनुमा होता है। पाकिस्तानी टीवी चैनल पर दिखाई जा रही डिबेट को एक तेलगु टीवी चैनल ने प्रसारित किया है।

डिबेट में भाग लेने वाले एक पार्टिसिपेंट का कहना है कि आंध्र प्रदेश में मेगा सिटी का निर्माण किया जा रहा है, ताकि हाइड्रोजन बम बनाया जा सके। इस शो में अमेरिका पर भी आरोप लगाया गया कि वो इस मेगा प्लांट को बनाने में भारत की मदद कर रहा है।

पाकिस्तान को चीन, जापान व सिंगापुर की टीमों का अमरावती विजिट भी नहीं भा रहा है। सबसे मजे की बात यह है कि आंध्र प्रदेश सरकार ने इस गुंबद वाले डिजाइन को पहले ही रिजेक्ट करके नए डिजाइन बनाने के आदेश दे दिए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -