बाबर के तूफान में उडी वेस्टइंडीज, पाकिस्तान 1-0 से आगे
बाबर के तूफान में उडी वेस्टइंडीज, पाकिस्तान 1-0 से आगे
Share:

नई दिल्ली : बाबर आजम की आक्रामक शतकीय पारी और हसन अली और मोहम्मद नवाज़ की धारदार गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने दो बार की टी-20 वर्ल्ड चैंपियन वेस्टइंडीज को पहले एक दिवसीय मैच में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 111 रन से हराया. पाकिस्तान की तरफ से हसन ने जबरजस्त 120 रन बनाए वही गेंदबाजी में हसन ने 3 व नवाज ने चार विकेट चटकाए. इस जीत साथ ही पाकिस्तान ने तीन वनडे मैच की सीरीज में 1 -0 से बढ़त बना ली है.

बता दे कि बारिश की खलल डलने वाले इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए केरेबियन टीम के सामने 49 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 284 रन बनाए थे, लेकिन वेस्टइंडीज को जीत के लिए 49 ओवर में 287 रनों का लक्ष्य दिया गया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज महज 175 रन ही बना सकी और 38.4 ओवर में पूरी टीम को पाकिस्तानी गेंदबाजो ने समेट दिया.

हालांकि पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नही रही और ओपनिंग बल्लेबाज अजहर अली ज़ीरो पर पवेलियन लोट गए . इसके बाद शार्जिल खान और बाबर अली ने जिम्मेदारी लेते हुए पाकिस्तान को संभाला. बाबर का बल्ला इस तरह से गरजा की देखते ही देखते उन्होंने 131 गेंदों पर 120 रन बना डाले. साथ ही शारजील खान ने बाबर का साथ देते हुए 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. बाबर मैन ऑफ़ द मैच चुने गए.

INDvsNZ LIVE Update: न्यूज़ीलैंड के पहली पारी में चार विकेट गिरे, भारत की...

IND vs NZ : भुवनेश्वर ने झटके पांच विकेट, भारत मजबूत स्थिति में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -