पाकिस्तान ने एक बार फिर की LOC पर फायरिंग, भारतीय सेना दे रही जवाब
पाकिस्तान ने एक बार फिर की LOC पर फायरिंग, भारतीय सेना दे रही जवाब
Share:

जम्मू : हाल ही में खबर आई है कि पाकिस्तान ने आज एक बार फिर से जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की, जिसके बाद भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल मनीष मेहता ने इस बारे में बताया कि पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के नियंत्रण रेखा के पुंछ सेक्टर में गोलीबारी की। उन्होंने कहा, "पाकिस्तानी सैनिकों ने सुबह 9.15 बजे से छोटे तथा स्वचालित हथियारों से रूक-रूक कर गोलीबारी शुरू की। हमारे सैनिकों ने भी समान क्षमता के हथियारों से जवाब दिया।" अधिकारी ने बताया, "किसी के हताहत होने या किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है।"

गौरतलब है कि बीते दिनों भारतीय सेना द्वारा म्यांमार में संपन्न किए गए सैन्य अभियान को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच वॉक युद्ध शुरू हो गया है. केंद्र में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने आतंकी हमले करने पर पाकिस्तान में भी जाकर आतंकियों को मारने की बात कही थी, जिसके जवाब में पाकिस्तान ने अपना बचाव कर कहा कि पाकिस्तान एक परमाणी शक्ति संपन्न राष्ट्र है और इस देश के पास एक परमाणु बम है.

भारतीय सैनिकों द्वारा म्यांमार में की गई कार्यवाही से पाकिस्तान घबराया हुआ नज़र आ रहा है. ऐसे में उसका यह हमला उसकी इस घबराहट का नतीजा भी हो सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -