अंडर-19 वर्ल्ड कप : पाकिस्तान को हरा वेस्टइंडीज सेमीफाइनल में
अंडर-19 वर्ल्ड कप : पाकिस्तान को हरा वेस्टइंडीज सेमीफाइनल में
Share:

अंडर 19 वर्ल्ड कप क्वार्टर फाइनल में वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 227 रन बनाए, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने केवल 40 ओवर में ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

पाकिस्तान की ओर से मसूद ने 114 गेंदों में 2 छक्के और 15 चौकों की मदद से शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 113 रन बनाए. वहीं वेस्टइंडीज की तरफ से टेविन (54) और हेटमेयर (52) रनों की पारी खेली. 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान शुरुआत से ही दबाब में दिखी वेस्ट इंडीज ने उसे एक बाद एक जबरदस्त झटके दिए और पाकिस्तान की आधी टीम महज 57 रन पर ही पवेलियन लौट चुकी थी. लेकिन इसके बाद 6ठे विकेट के लिए मसूद और सलमान ने 164 रन की साझेदारी कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. मसूद 113 रन बनाकर आउट हुए, जबकि सलमान ने नॉटआउट 58 रन बनाए. वेस्ट इंडीज की ओर से कीरन होल्डर ने सर्वाधिक 2 विकेट लिए.

228 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्ट इंडीज की टीम ने इसे महज 40 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. टेविन इमलाच (54) और कप्तान सिमरॉन हेटमेयर (52) ने अर्धशतकीय पारी खेली. पाकिस्तान के लिए गुल, शफीक और शादाब खान ने 1-1 विकेट लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -