भारत के साथ बिना किसी शर्त वार्ता करने के लिए तैयार है पाकिस्तान
भारत के साथ बिना किसी शर्त वार्ता करने के लिए तैयार है पाकिस्तान
Share:

वालेटा : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा यह भी कहा गया पाकिस्तान भारत के साथ बिना शर्त चर्चा के लिए तैयार है। वार्ता से दोनों देशों की समस्याओं को सुलझाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपने सभी पड़ोसी राष्ट्रों भारत और अफगानिस्तान समेत अन्य देशों से मैत्रीपूर्ण संबंध स्थापित करने के प्रयास कर रहा है। नवाज शरीफ द्वारा राष्ट्रमंडल देशों के शासनाध्यक्षों के सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे हैं। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरून से भेंट के दौरान भी उन्होंने विभिन्न देशों के साथ अच्छे संबंध बनाने की बात पर जोर दिया।

पाकिस्तान के एक न्यूज़ नेटवर्क के हवाले से यह जानकारी दी गई है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने सभी क्षेत्रों में व्यापार, निवेश और सुरक्षा के क्षेत्र में भागीदारी जारी रखने पर सहमति जताई। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ ने कहा कि पेरिस में हुए आतंकी हमले के लिए उन्हें दुख है।

उनका कहना था कि पाकिस्तान स्वयं ही आतंकी हमलों का पीडि़त है। ऐसे में वह फ्रांस में हुई घटना को समझ रहा है। पाकिस्तान की ओर से आतंकवाद की निंदा की गई। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री केमरन ने आतंकवाद और चरमपंथ को खत्म करने के लिए पाकिस्तान द्वारा किए जाने वाले प्रयासों की सराहना भी की। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -