पकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति गंभीर बीमारी से पीड़ित, दुबई के अस्पताल में हुए भर्ती
पकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति गंभीर बीमारी से पीड़ित, दुबई के अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

इस्लामबाद: हाल ही में  पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज़ मुशर्रफ को एक बार फिर दुबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के मुताबिक वह किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है. बता दें कि इससे पहले मार्च में भी मुशर्ऱफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय डॉन न्यूज पेपर में एक रिपोर्ट के अनुसार मुशर्रफ की पार्टी ने बताया था कि उनका इलाज पहले से ही चल रहा था लेकिन उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मुशर्रफ अमीलॉइडोसिस से पीड़ित हैं जिसकी दवा चल रही है. इसी के रिएक्शन के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.मुशर्रफ की बीमारी के बारे में पिछले साल अक्टूबर में पता चला था, जिसके इलाज के लिए उन्हें हर तीन महीने पर लंदन जाना पड़ता था. उनकी इस नई बीमारी के बारे में पिछले साल अक्टूबर में पता लगा था. सूत्रों के मुताबिक इस बीमारी के चलते वे लगातार कमज़ोर हो रहे थे. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि इस बीमारी के कारण पचने के बाद बची हुई प्रोटीन शरीर के अंगों में जमा होने लगती है इसकी वजह से मुशर्रफ को खड़े होने और चलने में परेशानी होती है. गौरतलब है कि मार्च 2014 में मुशर्रफ के ऊपर साल 2007 में संविधान को भंग करने का आरोप लगा था. इसके बाद 2016 में वह इलाज करवाने के लिए दुबई चले गए थे और तब से वह लौटकर नहीं आए हैं.

पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में जल्द होगी महिला न्यायाधीश की नियुक्ति, CJP खोसा ने दिए संकेत

बदहाली से गुजर रहे पाक को 'आज़ादी मार्च' ने दिया एक और झटका, खर्च हुए 15 लाख डॉलर

World Disability Day: जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व विकलांगता दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -