नम्बर वन बनते ही पाक फैन्स ने उड़ाया कोहली का मज़ाक, ट्वीटर पर शुरू हुआ वॉर
नम्बर वन बनते ही पाक फैन्स ने उड़ाया कोहली का मज़ाक, ट्वीटर पर शुरू हुआ वॉर
Share:

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में चौथा और आखिरी टेस्ट मैच बारिश की भेंट चढ़ने के कारण टीम इंडिया की नम्बर की कुर्सी छीन गई है. टीम इंडिया की जगह पाकिस्तान क्रिकेट टीम नंबर वन पर कायम हो गया है. जैसे ही पाकिस्तान टीम नंबर वन पर कयाम हुई उधर सोशल मीडिया पर इंडिया- पाकिस्तान फैन्स के बिच वार शुरू हो गया. पाकिस्तान के प्रशंसको ने टीम इंडिया और विराट कोहली का जमकर मजाक उड़ाया. पाक फैन्स ने अपनी टीम को बधाई देते हुए विराट कोहली की तस्वीरों का उपयोग करके भारत का मजाक उड़ाया है...

हालांकि टीम इंडिया के फैन भी कहां चुप बैठने वाले थे, उन्होंने भी करारा जवाब दिया.. पाक फैन्स ने कई तस्वीरें ट्वीट की हैं. फोटोशॉप की गई एक तस्वीर में तो कप्तान मिस्बाह उल हक पहलवान के अंदाज में भारतीय कप्तान विराट कोहली को कंधे पर उठाए हुए हैं.. इसके बाद भारतीय प्रशंसको ने पाक प्रशंसको को जमकर लताड़ा.

आपको याद होगा कि एशिया कप, 2016 के फाइनल से पहले बांग्लादेशी फैन्स ने टीम इंडिया का कितना भद्दा मजाक उड़ाया था. ट्विटर पर डाली गई वह तस्वीर जिसमें बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्किन अहमद को टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर लेकर पूरे जोश में दिखाया गया था. अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टीम इंडिया को पीछे छोड़ते हुए टेस्ट में नंबर वन बनने पर उसके फैन्स ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

हम रैंकिंग में नंबर वन का स्थान गंवाने से चिंतित नही है : विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -