शोएब अख्तर ने खोला बड़ा राज़, कहा- मैच फिक्‍स करती थी पूरी पाकिस्‍तानी टीम
शोएब अख्तर ने खोला बड़ा राज़, कहा- मैच फिक्‍स करती थी पूरी पाकिस्‍तानी टीम
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान से एक बड़ी खबर प्रकाश में आई है. मैच फिक्सिंग को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने बड़ा खुलासा किया है. शोएब अख्तर ने कहा है कि पूरी पाकिस्तान की टीम मैच फिक्स करती थी. इस बड़े खुलासे के बाद रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट की पोल खोल कर रख दी है.

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि, "पाकिस्तान ने न जाने कितने ही मुकाबले फिक्स करके खेले हैं. उनकी टीम के सभी खिलाड़ी मैच फिक्सिंग में संलिप्त रहते थे." हालांकि, शोएब अख्तर ने ये भी कहा कि वे मैदान पर एक साथ 21 खिलाड़ियों के विरुद्ध खेल रहे होते थे. 11 विरोधी टीम के तो 10 खिलाड़ी पाकिस्तान के. शोएब अख्तर ने कहा, "मैं कभी मैच फिक्सिंग में नहीं फसा." यह सारी बातें शोएब ने 'रिवाइंड विथ समीना पीरजादा' टीवी शो के दौरान कही. शो के दौरान शोएब ने कहा कि, "हमेशा मैंने यहीं सोचा कि अपने देश के साथ धोखा नहीं करूंगा, इसलिए कभी मैच फिक्सिंग जैसे जुर्म का हिस्सा नहीं बना और वो भी तब जब मेरे चारों तरफ मैच फिक्सर बैठे हुए थे.''
 
उन्होंने कहा कि हकीकत तो यह है कि मैं जब खेलता था तो 22 खिलाड़ियों के खिलाफ खेलता था, जिनमें 11 सामने वाली टीम के होते थे और 10 मेरी टीम के. यह नहीं बताया जा सकता था कि कौन मैच फिक्सिंग नहीं कर रहा." अख्तर ने आगे कहा कि, "मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर को मैंने काफी समझाया. दोनों ने कई मैच फिक्स किए. आसिफ ने मुझे बताया था कि उसने कितने और कैसे मैच फिक्स किए. यह जानने के बाद मैं आमिर और आसिफ को मारने के लिए भी गया था, पर जब वे दोनों मुझे नहीं मिले तो मैंने गुस्से में दीवार पर ही मुक्का मार दिया."

3 नवंबर से शुरू हो रही भारत-बांग्लादेश टी 20 सीरीज, अब तक अजेय रही है टीम इंडिया, देखें रिकॉर्ड

मैक्सवेल ने क्रिकेट से लिया सन्यास, वजह जानकर हैरान रह जायेंगे आप

भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को हराया, हासिल किया यह ख़िताब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -