T20 वर्ल्ड कप :  श्रीलंका को अभ्यास मैच में हराकर पाकिस्तान टीम ने की वापसी
T20 वर्ल्ड कप : श्रीलंका को अभ्यास मैच में हराकर पाकिस्तान टीम ने की वापसी
Share:

टी20 वर्ल्ड कप के अभ्यास मैच में पाकिस्तान ने श्रीलंका को 15 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज़ की। पाक टीम के सलामी बल्लेबाज़ मोहम्मद हफीज की बेहतरीन नाबाद 70 रनों की अर्धशतकीय पारी और बाएं हाथ के स्पिन बॉलर इमाद वसीम की जोरदार गेंदबाजी की बदौलत पाक टीम ने वर्ल्ड टी20 का पहला अभ्यास मैच 15 रनों से जीत लिया। इस जीत के साथ अपने ख़राब प्रदर्शन से जूझ रही पाकिस्तान टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में वापसी की उम्मीद जगा दी है।   

पहले बैटिंग करने उतरी पाकिस्तानी टीम के बल्लेबाज मोहम्मद हाफिज ने ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 70 रनों की बेहतरीन पारी खेली और निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर श्रीलंका के सामने 157 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका को वसीम ने अपनी फिरकी के जाल में ऐसा फंसाया की विरोधी टीम 142 रन ही बना सकी। वसीम ने चार ओवर में 25 रन देकर चार विकेट चटकाए।

नाकाम रहे अफरीदी-

हफीज के अलावा पाकिस्तान टीम की तरफ से शीर्ष क्रम के अन्य बल्लेबाजों शार्जील खान 23 रन, अहमद शहजाद ने 18 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरुआत दी। पाक टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी 19वें ओवर में क्रीज पर उतरे लेकिन बल्लेबाजी में फिर से नाकाम रहे और पहली गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया। आउट हो गए। श्रीलंका की तरफ से ऑलराउंडर तिसारा परेरा ने 21 रन देकर दो जबकि रंगना हेराथ, सचित्रा सेनानायके और दुशमंता चमीरा ने एक-एक विकेट हासिल किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -