पाकिस्तान अपने ही लोगो में से एक को बता रहा है वेश्या दूसरे को देश का गौरव

पाकिस्तान अपने ही लोगो में से एक को बता रहा है वेश्या दूसरे को देश का गौरव

पाकिस्तान: पाकिस्तान हमेशा से अपनी दोहरी सोच के लिए पहचाना जाता है. किन्तु हमें लगता था की यह दोहरी सोच सिर्फ भारत को लेकर और वहा की राजनीती को लेकर होगी किन्तु वहां के लोगो के मन में भी अपने ही लोगो के प्रति दोहरी सोच है. हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमे ब्यूटी क्वीन अंझेलिका रूबलेव्स्क्या ताहिर और बॉडी बिल्डर आतिफ अनवर को लेकर लोग दोहरी सोच पेश कर रहे है.

ब्यूटी क्वीन अंझेलिका को जहा गालिया दी जा रही है. और यही नही साथ में उन्हें वेश्या तक कहा जा रहा है. वही बॉडी बिल्डर आतिफ अनवर की जमकर तारीफ की जा रही है.

आपको बता दे कि अंझेलिका मूल रूप से पाकिस्तान की हैं, जो फिलहाल टोरंटो में रह रही हैं. इनके नाम मिस पाकिस्तान वर्ल्ड 2015 का खिताब भी है. किन्तु अंझेलिका के छोटे कपडे पहनने और इस तरह से मॉडलिंग करने के कारण कहा जा रहा है कि ये अपने कपड़े क्यों नहीं उतार देतीं. ये पाकिस्तान का नाम बदनाम कर रही है. ये लड़की किसी की पत्नी बनने लायक नहीं है. जो पूरी दुनिया को अपना शरीर दिखा रही है, उससे कौन शादी करेगा. एेसा कौन है जिसने इसके मजे नहीं लिए होंगे. इसी के साथ उन्हें वेश्या तक कहा जा रहा है.

वही आतिफ ने भी 2015 में अरनॉल्ड क्लासिक ओवर 100 क्लास चैंपियनशिप जीती थी. ये चैंपियनशिप मेलबर्न में हुई, जिसमें कई कॉम्पिटीटर्स ने हिस्सा लिया था. पाक के लोगों ने इन्हें जमकर बधाइयां दीं. साथ ही लोग उन्हें देश का गौरव बता रहे है, और कह रहे है कि आपने पाकिस्तान का नाम रोशन किया है. हमें गर्व है आपके ऊपर. 

अब सवाल यह उठता है कि पाकिस्तान कि इस दोहरी सोच के बारे में क्या कहे. जहा बेटियो को बेटो कि तुलना में इतना निचा दिखाया जा रहा है. इससे पहले भी इसी दोहरी सोच के चलते कंदील बलोच कि हत्या कर दी गयी थी. जो पाकिस्तान का उभरता नाम था.

?