पाक नेता की बेटी के वायरल विडियो से मची खलबली

Jan 13 2018 01:35 PM

पाकिस्तान की एक दिग्गज नेता की बेटी ने एक वीडियो अपलोड कर पाकिस्तानी सेना की जमकर आलोचना की है। इसके चलते वे निशाने पर आ गई हैं। तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की नेता शीरीन मजरी की बेटी इमान मजरी ने पाकिस्तानी आर्मी पर आतंकियों को पैसा देकर उनकी मदद करने का आरोप भी लगाया। इमान ने पाक आर्मी को कोसते हुए यहां तक कह डाला कि ऐसी आर्मी पर लानत है, जिसने पूरे मुल्क को बर्बाद कर दिया।


इमान ने वीडियो में कहा कि सेना पर शर्म आती है, क्योंकि वह सिर्फ खादिन हुसैन रिजवी जैसे आतंकियों की भाषा समझती है। इमान के कहा, सेना पाकिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा देकर शहीदों का अपमान कर रही है। इसके साथ ही इमान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें भी सेना तक संदेश पहुंचाने के लिए ऐसी ही भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए। इमान का वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान में खलबली मच गई। वहीं, इमान की मां शिरीन मजारी ने कहा कि बेटी के विचारों से उनका कोई लेना-देना नहीं और वे इमान द्वारा आर्मी के लिए दिए गया बयान का सख्त विरोध करती हैं।


बता दें कि पाकिस्तान के दिग्गज नेता की इस बेटी इमान ने वीडियो में पाकिस्तानी सेना के ऊपर जमकर हमले किये हैं हालंकि अब वो विडियो ट्विटर से गायब है पर उससे पहले हजारों लोग उस विडियो को देख चुके थे उन्होंने इस विडियो में सेना पर हमला करते हुए कहा था कि सेना पर शर्म आती है।

?