पाक: 800 लोगों का डीएनए टेस्ट, नहीं मिला बलात्कारी
पाक: 800 लोगों का डीएनए टेस्ट, नहीं मिला बलात्कारी
Share:

पाकिस्तान की अवाम ज़ैनब रेप केस में बलात्कारी को सजा और ज़ैनब को न्याय मिलने के लिए लगातार प्रदर्शन कर रही है. लेकिन इसका कुछ ख़ास असर देखने को नहीं मिला. पुलिस की अब तक की गई कार्यवाही में कोई सफलता हासिल नहीं हुई है. हालाँकि पाकिस्तान की पंजाब पुलिस अभी तक 800 संदिग्धों का डीएनए टेस्ट कर चुकी है. पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब पुलिस को फटकार लगाते हुए 72 घंटे का समय दिया है. 

आपको बता दें कि पाकिस्तान की ज़ैनब जिसकी उम्र केवल 7 साल थी, का शव बीती 9 जनवरी को कूड़ेदान में मिला था. जिसके बाद रिपोर्ट में पता चला था कि,  मासूम ज़ैनब के साथ किसी ने दरिंदगी के साथ बलात्कार किया उसके बाद उसका गला घोंटकर मार दिया. पंजाब प्रान्त के कसूर में 2015 के बाद से होने वाली बलात्कार की ये 8वीं घटना है. जानकारी के मुताबिक कसूर में 2015 के बाद होने वाले बलात्कारों में पीड़िता के सभी परिवार वालों ने कोर्ट में आकर न्याय के लिए गुहार लगाई.  

न्यायमूर्ति निसार ने कहा, ‘एक मासूम बच्ची के साथ ऐसा जघन्य कर्म किया गया है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.' साथ ही उन्होंने पुलिस महानिरीक्षक को आदेश दिया कि हत्यारे को 72 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया जाए."

ज़ैनब दुष्कर्म: मासूम ज़ैनब हत्याकांड में संदिग्ध गिरफ्तार

और कितनी जैनब?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -