Paint करे अपनी फोटो PicsArt Color Paint !
Paint करे अपनी फोटो PicsArt Color Paint !
Share:

PicsArt कंपनी अपनी एप्प के लिए एंड्राइड जगत में जानी जाती है. इसके द्वारा काफी सारी एप्प को एंड्राइड पर लांच किया जा चूका है. पिक्सआर्ट की बात करे तो यह फोटो एव ग्राफ़िक्स से जुडी है, जो क्रिएटिव एप्प पर अपना फोकस करती है. इस एप्प को Entertainment की केटेगरी में रखा गया है. क्योकि यूजर इस एप्प को इनस्टॉल करके अपने फोटो को हर स्टाइल से Paint कर सकता है. यूजर चाहे तो अपने बालो को कलर कर सकता है. कुछ स्टीकर भी दिये गये है, जो यूजर अपने फोटो में ऐड कर सकता है.

उसके अलावा फोटो का साझा आप अपने पसंदीदा सोशल मीडिया में आसानी से कर सकते है. यह एप्प यूजर इंटरफ़ेस के दृष्टिकोण के हिसाब से काफी अच्छी और सरल है. इसके अलावा बहुत कुछ है जब आप इसे इनस्टॉल करेंगे तो जान जायेगे. इस एप्प की अपडेटेड रैंकिंग 4.2 दी हुई है. हालही में लांच हुई होने के कारण इस एप्प को जयदा लोगो ने इनस्टॉल नहीं किया गया है. अभी तक 8 हज़ार से भी ज्यादा लोगो ने इसे इनस्टॉल किया है. यूजर फीड बैक एवरेज है.

PicsArt Color Paint  एप्प को इनस्टॉल करके बता सकते है कि आपको यह कैसा लगा,आपकी राय व सुझाव लोगो के लिए फायदेमंद साबित हो सकते है.

BombSquad की टीम बनाओ, खेलो ऑनलाइन दोस्तों के साथ !

स्टार्ट करे मिशन Metal Soldiers 2 !

Temple Run 2 बेहतरीन गेम !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -