Share:
आंध्र प्रदेश की दर्दभरी दास्तान, बाढ़ के पानी में बह रहे शव
आंध्र प्रदेश की दर्दभरी दास्तान, बाढ़ के पानी में बह रहे शव

दिनों बढ़ती जा रही घटनाएं और आपदाएं लोगों के लिए बड़ी परेशानी बन चुकी है, हर दिन कोई न कोई इस आपदा का शिकार हो रहा है, इतना ही अब तो लोगों की जुबान पर एक ही प्रश्न है कि आज के समय में अपने घरों में रहना सुरखित है भी या नहीं. हाल ही में कुछ ऐसी ही घटनाएं सामने आई है जिसने लोगों का दिल दहला दिया है. जी हां इन दिनों आंध्र और तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर देखने को मिला है. जिसमे अब तक कई लोगों की जान चली गई है. इतना ही नहीं इस घटना में ये रिपोर्ट्स भी सामने आई है कि कई शव तो पानी में बह रहे हैं. 

पानी में बहते शव: जहां इस बात का पता चला है कि एक बस में सवार कुछ यात्री बाढ़ के पानी में बहते हुए मिले है। गुडलुरु गांव में 7 शव निकाल लिए गए है, रायवरम गांव में तीन शव निकाल लिए गए और मदनपल्ले गांव में 2 शव निकाले गए। अधिकारी ने यह भी कहा है लगाने का प्रयास कर रहे थे कि वे बस के यात्रियों के शव हैं या आसपास के ग्रामीणों के। दमकल कर्मियों ने अन्य 2 बसों के यात्रियों को भी बचाया जा चुका है। पुलिस ने कहा कि मरने वालों की तादाद बढ़ने की आशंका है क्योंकि कुछ अन्य अब भी लापता हैं।

YSR कडप्पा जिला भारी वर्षा और बाढ़ से सबसे अधिक प्रभावित है। एक आधिकारिक वज्ञिप्ति में शुक्रवार को यहां बोला गया कि सीएम वाई एस जगन मोहन रेड्डी स्थिति का आकलन करने के लिए शनिवार को कडप्पा जिले में हवाई सर्वेक्षण करने वाले है। श्री रेड्डी ने भारी वर्षा की वजह से जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जाहिर की है और अधिकारियों को मरने वाले के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करने का नर्दिेश दिया। सीएम ने बोला है कि राज्य सरकार भारी वर्षा से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आयेगी और उन्हें हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया। 

कृषि कानूनों की वापसी के बाद अगला प्लान क्या ? आज किसान संगठनों की महाबैठक

भूकंप के झटकों से डोला राजस्थान, जानिए क्या रही तीव्रता

आज DGP कांफ्रेंस में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा मुद्दों पर होगी अहम चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -