अमेरिकी मॉडल ने सलमान रूश्दी के साथ सेक्स लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा
अमेरिकी मॉडल ने सलमान रूश्दी के साथ सेक्स लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

लंदन : लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय लेखक सलमान रूश्दी के साथ अपने असफल वैवाहिक जीवन को लेकर भारतीय मूल की अमेरिकी माॅडल और वहां की टीवी कलाकार पद्म लक्ष्मी ने अपनी आत्मकथा में विवरण दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि लोकप्रिय लेखक सलमान रूश्दी के साथ उनके असफल वैवाहिक जीवन का विवरण दिया गया है। इस दौरान लक्ष्मी ने कहा कि वे जब रूश्दी को सेक्स को लेकर इंकार कर देती थीं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता था। वे लक्ष्मी को लेकर कहते थे कि उनके लिए यह एक बुरा निवेश रहा। उनका कहना था कि उनके पूर्व पति सेहत के मामलों को लेकर अधिक जागरूक नहीं रहते थे।

उनका कहना था कि इस कारण उन्हें संभोग करने के दौरान दर्द होता था। अमेरिकी टीवी शो टाॅप शेफ की जजों में लक्ष्मी शामिल हैं। उन्होंने अपने संबंधों को लेकर लव, लाॅस एंड व्हाईट वी एट में विवरण दिया है। लक्ष्मी ने पीपुल पत्रिका से कहा कि वे केवल अपनी पहचान चाहती हैं। मै अपने जीवन के एक चरण से दूसरे चरण में जा रही हूं। उनका कहना था कि उसे करने के लिए इस बात की आवश्यकता है कि वे हर जगह नहीं थीं जहां रूश्दी को उनके होने की आवश्यकता थी।

ये दोनों लोग वर्ष 1999 में न्यूयाॅर्क में पार्टी में मिले इस दौरान लक्ष्मी 28 वर्ष की थी। रूश्दी 51 वर्ष के थे। द लेडी टेलीग्राफ के समाचार के अनुसार लक्ष्मी ने दावा किया था कि प्रति वर्ष जब नोबेल पुरस्कार किसी दूसरे लेखक को दिया गया, तब उन्हें सांत्वना देने की आवश्यकता थी। लक्ष्मी का वर्ष 2007 में रूश्दी से तलाक हो गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -