उथुप और मिथुन चक्रवर्ती को मिला पद्म भूषण ,अभिभूत होकर कही ये बाते
उथुप और मिथुन चक्रवर्ती को मिला पद्म भूषण ,अभिभूत होकर कही ये बाते
Share:

पद्म भूषण भारत सरकार द्वारा प्रदान किया जाने वाला तीसरा सबसे बड़ा नागरिक सम्मान है। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और प्रसिद्ध गायिका उषा उथुप ने सोमवार को दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भारतीय सिनेमा और संगीत उद्योग में उनके योगदान के लिए प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार प्राप्त किया। दोनों ने यह सम्मान प्राप्त करने के बाद अपनी खुशी व्यक्त की, और मिथुन चक्रवर्ती ने चयन समिति का धन्यवाद किया।

चक्रवर्ती ने बताया, "मैं बहुत खुश हूँ। मैंने अपने जीवन में कभी किसी से कुछ नहीं माँगा। जब किसी को इतना सम्मान और आदर मिलता है, तो यह सबसे खुशी का क्षण होता है।" उन्होंने बताया कि उन्हें पुरस्कार की खबर सुनकर शुरू में आश्चर्य हुआ क्योंकि उन्होंने इसकी अपेक्षा नहीं की थी। उन्होंने चयन समिति का आभार व्यक्त किया।

उषा उथुप ने भी अपनी खुशी व्यक्त की और उनकी आँखों में आँसू दिखे। उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूँ. मेरी आँखों में आँसू हैं, आप सभी देख सकते हैं। उथुप ने यह भी बताया कि पद्म भूषण प्राप्त करना उनके लिए विशेष है क्योंकि वे उन पारंपरिक संगीतकारों के प्रकार में नहीं आतीं जो अक्सर इस तरह के सम्मान प्राप्त करते हैं। उन्होंने शांति और एकता में विश्वास पर जोर दिया और कहा, "मैं अपने संगीत के माध्यम से लोगों को चेहरों पर मुस्कान लाने में विश्वास करती हूँ।"

इस मशहूर अदाकारा के स्टारडम से इनसिक्योर हो कर मनीषा कोइराला ने रिजेक्ट कर दी थी ये बड़ी फिल्म

सेल्स गर्ल बनी श्रद्धा कपूर, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

'प्राइवेट पार्ट्स पर बेवजह जूम करते हैं फोटोग्राफर्स', पैपराजी पर भड़की नोरा फतेही
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -