'शार्क टैंक इंडिया 3' में हुई OYO के फाउंडर की एंट्री, सामने आया VIDEO
'शार्क टैंक इंडिया 3' में हुई OYO के फाउंडर की एंट्री, सामने आया VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' पॉपुलर शोज में से है। प्रतियोगी के बिजनेस आइडियाज तथा शार्क का तेज तर्रार अंदाज दर्शकों को बहुत पसंद आता है। इसका तीसरा सीजन शीघ्र ही आने वाला है। पहले दोनों सीजन बेहद हिट रहे। निर्माताओं ने सभी पांचों शार्क के साथ शूटिंग आरम्भ कर दी है। इसके साथ ही बताया गया है कि इस सीजन में एक नए शार्क की भी एंट्री हुई है। OYO रूम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल 'शार्क टैंक इंडिया 3' में नजर आयेंगे। पैनल में रितेश सबसे कम उम्र के शार्क हैं। सेट से पहले दिन के शूटिंग शेड्यूल की फोटोज शेयर की गई हैं। पांचों लोग साथ में खड़े होकर पोज दे रहे हैं।

'शार्क टैंक इंडिया' के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो साझा कर रितेश का स्वागत किया गया। उनके अतिरिक्त पैनल में अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, नमिता थापर, विनीता सिंह तथा अमित जैन होंगे। वीडियो मे सभी शार्क्स अपनी-अपनी कुर्सियों पर कैमरे की ओर पीठ करके बैठे होते हैं और वह फिर सामने की ओर घूमते हैं। वे नए शार्क का परिचय कराते हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'शार्क का खुलासा। OYO रूम्स के फाउंडर और CEO, हमारे शार्क टैंक इंडिया में स्वागत है। अपडेट के लिए बने रहिए। शार्क टैंक इंडिया 3 जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा।' बता दें कि इस सीजन को स्टैंड अप कॉमेडियन राहुल दुआ होस्ट करेंगे। 

29 वर्षीय रितेश अग्रवाल मारवाड़ी परिवार से आते हैं। वह OYO रूम्स के फाउंडर तथा CEO हैं। मई 2013 में उन्होंने OYO रूम्स नाम से कंपनी लॉन्च की थी। Hurun Rich लिस्ट 2020 के अनुसार, रितेश की अनुमानित संपत्ति 1.1 बिलियन डॉलर (7253 करोड़ रुपये) है। निजी जिंदगी की बात करें तो इसी वर्ष मार्च में उन्होंने फॉर्मेशन वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर गीतांशा सूच के साथ शादी के बंधन में बंधे।

VIDEO! शहनाज गिल बनीं लव गुरु! इस शख्स को दी रिलेशनशिप एडवाइज

क्या राहुल गांधी को समझ आ गया 'हिन्दू-हिंदुत्व' का अर्थ, या फिर चुनाव आ गए ? बोले- सत्यम शिवम् सुंदरम

फेस्टिव सीजन का लें मजा, आ चुके हैं सस्ते 4K और क्यूएलईडी स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -