Oppo F3 की कीमतों में हुई 3000 से अधिक की कटौती
Oppo F3 की कीमतों में हुई 3000 से अधिक की कटौती
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने Oppo F3 स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 19,990 रुपये में लॉन्च किया था. हालांकि अब इस फोन पर 3000 रूपए से अधिक की छूट दी जा रही है. आप इस फोन को 16,800 रुपये में आसानी से अपना बना सकते है. इस स्मार्टफोन को कम दामों पर Offline मार्केट से खरीदा जा सकता है. हालांकि ये स्मार्टफोन ऑनलाइन मार्केट में कम दाम मे उपलब्ध होगा कि नहीं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

Oppo F3 में 5.5 इंच का फुल-एचडी इन-सेल IPS टीएफटी डिस्प्ले दी गयी है. ये हैंडसेट 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750T प्रोसेसर पर काम करता है. इस स्मार्टफोन ने 4GB की RAM दी गयी है जबकि इंटरनल स्टोरेज के रूप में इसमें 64GB का स्पेस दिया गया है. ये हैंडसेट एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित आधारित है.

इस फोन की ख़ास बात यह है कि इस स्मार्टफोन सेल्फी के लिए दो फ्रंट कैमरा मुहैया कराया गया है. जिसमे कि एक 16 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल के साथ आता है. इसके रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. जो कि LED फ्लैश के साथ आता है. वहीं पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3200mah की बड़ी बैटरी मुहैया कराई गयी है.

 

ये लाइटर छुड़ाएगा सिगरेट की लत

आईफोन 8 पर मिल रही 9 हजार रुपये की छूट

सस्ते फ़ोन में आती है ये परेशानियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -