इन रंगों से जल्दी इम्प्रेस होती हैं लड़कियां
इन रंगों से जल्दी इम्प्रेस होती हैं लड़कियां
Share:

अक्सर देखा जाता है कि पुरुष अपने कपड़ों को चुनते वक्त काफी सतर्कता बरतते हैं. अक्सर ये टिप्स लड़कियों को इम्प्रेस करने के काम आते हैं. फैशन की दुनिया की बात करें तो लड़के इस बात का खास ख्याल रखते हैं ताकि लड़कियों के सामने इम्प्रैशन फीका ना पड़े. एक साइकोलॉजिकल रिसर्च के मुताबिक इन 3 रंगों को पहनकर बेहद आकर्षक लगते हैं पुरुष, तो चलिए आपको बता देते हैं कि लड़कों को कैसे रनग के कपडे पहनने चाहिए.  

1. रेड
ऐसा कहा जाता है कि और रंगों के मुकाबले में लोग लाल रंग को लोग सबसे ज्यादा नोटिस करते हैं. खासतौर पर महिलाओं को यह रंग बहुत पसंद आता है. इसके अलावा लाल रंग स्टेटस और आत्मविश्वास का प्रतीक होता है इसलिए इस रंग के पहनने से पुरुष लड़कियों की नजर में जल्दी आते हैं.

2. ब्लैक
वैसे ऐसा माना जाता है कि काला रंग लड़कियों का सबसे पसंदीदा होता है इसलिए पहली डेट पर काले रंग के कपड़े पहनना पुरुषों के लिए फायदेमंद सिद्ध हो सकता है.साथ ही इस रंग के कपड़े पहनने से पुरुष ज्यादा कॉन्फिडेंट और सैक्सी लगते हैं.

3. ब्लू
इन दोनों रंगों के अलावा नीला भी एक ऐसा रंग जो पुरुषों की स्मार्टनेस को बढ़ाता है. इस रंग के कपड़े पहनकर पुरुष क्लासी और इंटेलीजेंट लगते हैं. इनके अलावा कुछ ऐसे भी रंग हैं जिन्हें लड़कियां नापसंद करती हैं. इन रंगों में ऑरेंज और ब्राउन  जैसे कलर्स आते हैं.

गर्मी में अपनाएं फ्लोरल प्रिंट फुटवियर, दिखेंगे कूल

समर में अपनाएं ये लेटेस्ट और स्टाइलिश ब्लाउज

इन शार्ट ड्रेस से समर में अपने लुक को बना सकते हैं कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -