इन शार्ट ड्रेस से समर में अपने लुक को बना सकते हैं कूल

इन शार्ट ड्रेस से समर में अपने लुक को बना सकते हैं कूल

गर्मी शुरू होगयी है तो ऐसे में आपको दरस को लेकर कुछ ज्यादा ही चिंता होती है. पसीना, घमौरियां और टैनिंग से बचने के लिए लड़कियां सबसे पहले अपने पहनावे में बदलाव करती हैं, लेकिन वह अपना स्टाइल जरा भी कम नहीं होने देतीं. इस बार गर्मी में फ्लोरल प्रिंट से लेकर शॉर्ट्स, कैपरी लुक पसंद किया जा रहा है. फंकी लुक के साथ ही अलग-अलग स्टाइल की कुर्ती भी लड़कियों ने अपने कलेक्शन में शामिल की हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं कि तरह की ड्रेस पहनना है आपको. 

कैपरी ऑउट ऑफ ट्रेंड है
इस बार भी गर्मी के मौसम में कैपरी और ऑफ शोल्डर का ट्रेंड देखा जा रहा है. अंब्रेला टॉप के साथ प्लेन कैपरी कॉलेज जाने वालीं लड़कियों के लिए परफेक्ट लुक है. कैपरी कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए परफेक्ट है. वहीं इसमें डेनिम लुक दिया जाए और लॉन्ग टॉप के साथ कैरी करें तो स्टाइल हटकर हो जाता है. 

हाफ जंपसूट का ट्रेंड इन 
फुल जंपसूट का ट्रेंड पिछले साल रहा. इसमें प्रिंटेड से लेकर डबल कलर में जंपसूट दिखे. खुशी बताती हैं कि लाइट कलर में हाफ जंपसूट इस बार ट्रेंड में है. इसे स्पोर्टी लुक देना हो तो आप शूज पहन सकते हैं. खुशी ने बताया कि जंपसूट पर कट शोल्डर इसे ग्लैमरस लुक भी देते हैं. इसमें कई ब्रिटिश कलर भी आजकल मार्केट में नजर आ रहे हैं. हाफ जंपसूट आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देते हैं. 

कॉटन गाउन है आरामदायक 
साहिबाबाद में रहने वालीं प्रतीक्षा बताती हैं कि फुल बॉडी कवर करनी हो और कुछ ट्रेंडी लुक भी चाहिए तो लॉन्ग कॉटन गाउन से अच्छा कुछ नहीं है. इससे गर्मियों में पैरों पर टैनिंग का खतरा दूर हो जाता है. प्रतीक्षा कहती हैं कि गर्मी में प्रिंटेड गाउन अच्छा लुक देते हैं. इसमें स्ट्रैप्स का सही चुनाव किया जाए तो कम हाइट की लड़कियां लंबी भी दिखती हैं. कॉटन का गाउन गर्मियों में कैरी करना आसान रहता है. वहीं यह सस्ते रेट पर भी मिल जाते हैं. ऐसे में आप इन गाउन का अच्छा कलेक्शन रख सकती हैं. 

शादी में ट्रेडिशनल लुक अपनाने के लिए पुरुष करें इन एक्टर्स को फॉलो

कम हाइट वाली लड़कियां शॉपिंग के लिए अपनाएं ये टिप्स