इस वजह से एचबीओ मैक्स ने हटाई ऑस्कर विजेता फिल्म 'गॉन विद द विंड'
इस वजह से एचबीओ मैक्स ने हटाई ऑस्कर विजेता फिल्म 'गॉन विद द विंड'
Share:

रंगभेद के खिलाफ चल रहे आंदोलनों के वजह से अमेरिका में बवाल मचा हुआ है. इसके बीच एचबीओ मैक्स ने क्लासिक ऑस्कर विजेता फिल्म 'गॉन विद द विंड' को अपनी लाइब्रेरी से फिलहाल के लिए हटा दिया गया है.  

इस बारें में एचबीओ मैक्स के प्रवक्ता ने कहा है की, 'गॉन विद द विंड अपने समय की एक ऐसी फिल्म है जिसमें कुछ जातीय और नस्लीय पूर्वाग्रहों को दर्शाया गया है, जो दुर्भाग्य से अमेरिकी समाज में आम बात है. '  उन्होंने कहा, 'ये नस्लवादी चित्रण तब भी गलत थे और आज भी गलत हैं, और हमें लगा कि इस शीर्षक को बिना स्पष्टीकरण के रखना और उन बयानों को अस्वीकार करना गैर- जिम्मेदाराना होगा. अगर हम अधिक न्यायसंगत और समावेशी भविष्य का निर्माण करते हैं, तो हमें पहले अपने इतिहास को स्वीकार करना और समझना होगा. '

जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका में 25 मई को एक अफ्रीकी-अमेरिकी व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉयड की मौत ने पुलिस की बर्बरता, नस्लवाद और सामाजिक अन्याय के खिलाफ दुनिया भर में आंदोलन छेड़ दिए गया है. इस मनोरंजन उद्योग के कई बड़े नामों ने इस अन्याय के खिलाफ सड़कों पर उतरकर, भीड़ को संबोधित करते हुए और सोशल मीडिया के माध्यम से भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाई है.

कोरोना की चपेट में आई अभिनेत्री जुडी इवान्स, अस्पताल में है भर्ती

जे. के रॉलिंग के ट्रांसजेंडर्स वाले ट्वीट से नाराज हुए एक्टर डेनियल

जोश गाड की फिल्म 'आर्टेमिस फाउल' को इस वजह से डिजिटल प्रीमियर पर मिली जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -