Share:
ओसामा बिन लादेन है आदर्श गिरफ्तार हुए इन आतंकियों के
ओसामा बिन लादेन है आदर्श गिरफ्तार हुए इन आतंकियों के

अहमदाबाद. कुछ दिनों पहले गिरफ्तार हुए आईएसआईएस संगठन से जुड़े आतंकवादियो के बारे में एटीएस ने न्य खुलासा किया है. दोनों आतंकवादी वसीम रामोदिया और नईम रामोदिया सगे भाई है और आईएस चीफ अबु-बकर-अल-बगदादी और ओसामा बिन लादेन को अपना आदर्श मानते है. एक आतंकी को भावनगर और दूसरे आतंकी को राजकोट से गिरफ्तार किया है.

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ़ इराक एंड सीरिया (आईएसआईएस) का इरादा गुजरात में कब्ज़ा करने का है. एटीएस टीम से मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश से पकड़े गए संदिग्ध मुफ़्ती काज़मी की कॉल डिटेल में वसीम का नंबर प्राप्त हुआ. वसीम को ट्रैक करने पर आतंकी हमलों, बन बनाने के लिए विस्फोटक का इंतजाम से जुड़ी बातें कर रहे थे. एटीएस के पुलिस अफसर के. के. पटेल ने बताया कि दोनों संदिग्ध पर बीते डेढ़ वर्ष से पुलिस की नजर थी.

एटीएस की मानें तो वसीम और नईम भारत में लोन वुल्फ हमलों को अंजाम देना चाहते थे. बता दे कि लोन वुल्फ हमलों में अक्सर कोई बड़ा रैकेट नहीं होता, आतंकवादी इसे अपने स्तर पर ही अंजाम देते हैं.इस गिरफ़्तारी के बाद सोमनाथ मंदिर कि सुरक्षा बढ़ा दी है, प्रशासन ने इस रूट पर सुरक्षा के कढ़े प्रबंध भी कर दिए है.

ये भी पढ़े 

ड्रोन हमले में मारा गया भारतीय ISIS लड़ाका

तालिबान ने कहा पौधे लगाओ और धरती को खूबसूरत बनाओ

प्रधानमंत्री की रैली पर आतंकी कर सकते है हमला - रविंद्र कुमार सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -