सर्दी के मौसम में ज्यादा खिलेगा ऑरेंज कलर, देगा पॉजिटिव लुक
सर्दी के मौसम में ज्यादा खिलेगा ऑरेंज कलर, देगा पॉजिटिव लुक
Share:

मौसम के बदलते मिजाज का असर फैशन की दुनिया में भी नजर आने लगा है. सर्दी हो या गर्मी लड़कियां ड्रेस भी उसी के अनुसार चुनती हैं. मौसम के अनुसार ये तय करना पड़ता है कि आप पर कौनसा वकरो सूट करेगा. ऐसे ही बात करें ऑरेंज कलर की तो ये हर मौसम में आपको लुक दे सकता है. चूँकि ये लाइट कलर है तो लड़कियां इसे गर्मी के मौसम में ज्यादा कैरी करती है. लेकिन आप इसे सर्दी के मौसम में भी पहन सकते हैं.  

चूंकि रेड और यलो से मिलकर बनता है ऑरेंज कलर, इसलिए इसमें समाए हैं उन दोनों के गुण. गौरतलब है कि खुशी, गर्मजोशी और ऊर्जा को प्रतिबिंबित करता है रेड कलर, वहीं यलो कलर प्रतीक है आनंद और उल्लास का. इस तरह दोनों के गुणों को समाहित करने वाला ऑरेंज कलर प्रतिबिंबित करता है

जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण व खुशमिजाज रवैया. जब आप ऑरेंज रंग की ड्रेस पहनेंगी तो आपके व्यक्तित्व में भी दिखेगा नित नयी चुनौतियों से जूझने का उत्साह और आत्मविश्वास मिलेगा. यही वजह है कि किसी न किसी रूप में इस रंग को जीवन में शामिल करना है बेहतरीन विचार होता है.

ड्रेस ही नहीं ऑरेंज कलर की एक्सेसरीज का फैशन भी है जबर्दस्त. ऑरेंज कलर की फुटवेयर, सनग्लासेस के फ्रेम, हेयर एक्सेसरीज, नेल पॉलिश इत्यादि का चुनाव भी आपको देगा स्मार्ट व जिंदगी के प्रति पॉजिटिव आउटलुक देगा.

लिपस्टिक के ये कलर आपके लुक को बना देंगे परफेक्ट

निम्बू और शक्कर से चेहरा ऐसे होगा साफ़, जानिए इसके टिप्स

बदले अपनी साड़ी पहनने का स्टाइल, अपनाएं ये टिप्स दिखेंगी सबसे अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -