इंसानियत शर्मसार! बेटे से रुपये मांगने आई सास तो बहू ने तोड़ दिया हाथ
इंसानियत शर्मसार! बेटे से रुपये मांगने आई सास तो बहू ने तोड़ दिया हाथ
Share:

नई दिल्ली: शाहदरा जिले के सीमापुरी क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने का एक केस सामने आया है। 70 वर्षीय वृद्ध महिला ने अपने बेटे से चंद रुपये का क्या मांगे उसकी बीवी ने बेलन एवं बाल्टी से वारकर उनका हाथ ही तोड़ डाला। वृद्ध बुरी तरह दर्द से छटपाटने लगी। बाकी परिवार के सदस्यों ने उनको जीटीबी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। इसके पश्चात् भी पीड़िता ने बेटे-बहू को बचाने की कोशिश की। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने मामले की खोजबीन करना आरम्भ कर दिया है। 

तत्पश्चात, रिश्तेदारों के बोलने पर महिला ने बहू की शिकायत की जिसके पश्चात् पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर खोजबीन आरम्भ कर दी है। सीमापुरी थाना पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता गोदा देवी (70) किराए के मकान में अकेली सीमापुरी क्षेत्र में रहती हैं। घर के समीप ही इनके दो बेटे अपने-अपने परिवारों के साथ रहते हैं। गोदा देवी को सिर्फ 2500 रुपये पेंशन प्राप्त हुई है। उससे ही वह अपना खर्चा चलाती हैं। माह के अंतिम दिनों में उनके रुपये समाप्त हो जाते हैं तो वह बेटों से रुपये लेती हैं। इल्जाम है कि 25 नवंबर को वह अपने बेटे किरण के पास रुपये लेने के लिए पहुंची। वह अभी बेटे से रुपये मांग ही रही थी कि उनकी बहू अनिता जोशी वहां पहुंच गई तथा सास पर भड़कने लगी।

वही इस दौरान उसने गोदा देवी के साथ गाली-गलौज आरम्भ कर दी। इसी के चलते वह बेलन ले आई तथा सास पर हमला कर दिया। तत्पश्चात, वह लोहे की बाल्टी से गोदा देवी पर हमला करने लगी। हमले में गोदा देवी का दाहिना हाथ टूट गया। परिवार वाले उनको इलाज के लिए जीटीबी हॉस्पिटल ले गए। 27 नवंबर को गोदा देवी ने बहू की शिकायत दी। इसके पश्चात् पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर खोजबीन आरम्भ की। पुलिस परिवार से पूछताछ कर मामले की तहकीकात कर रही है।

बुराड़ी कांड के बाद एक और परिवार ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

VIDEO: कुत्ते से ऐसा नाराज हुआ डॉक्टर कि कर दी हैवानियत की सभी हदें पार

इंदौर: खजराना इलाके में मिली लड़की की अधजली लाश, मचा हड़कंप

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -