कुमारस्वामी के शपथ में विपक्षी दलों का जमावड़ा
कुमारस्वामी के शपथ में विपक्षी दलों का जमावड़ा
Share:

देश के कमजोर होते विपक्ष के लिए आज एक ऐतिहासिक दिन है, जिसमें कर्नाटक में हुए चुनाव के बाद यहाँ पर कांग्रेस और जेडीएस ने गठबंधन किया था जिसके बाद आज जेडीएस के कुमारस्वामी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. वहीं इस शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष के बड़े नेताओं का जमावड़ा लगने वाला. 

कुमारस्वामी के इस शपथ ग्रहण समारोह में क्षेत्रीय दल के साथ-साथ देश की लगभग सभी बड़ी राजनैतिक पार्टियों के बड़े नेता, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी, कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गाँधी  बसपा प्रमुख मायावती, सपा के प्रमुख ने अखिलेश यादव, मशहूर अभिनेता और राजनीति में कदम रखने वाले  कमल हासन,दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल,  आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव,आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के. चंद्रशेखर राव, मल्लिकार्जुल खड़गे और सिद्धारमैया, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार  शामिल हुए, जो आज एक साथ मंच साझा करेंगे. 

बता दें, कुमारस्वामी के साथ कांग्रेस के अध्यक्ष जी परमेश्वर डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे, वहीं कांग्रेस के 22 मंत्री वहीं जेडीएस के 13 मंत्री शपथ लेंगे. राजनैतिक विशेषज्ञों के अनुसार विपक्ष के लिए यह मौका 2019 चुनाव से पहले चुनाव का बिगुल बजाने जैसा है. 

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में बेंगलोर पहुंचे राहुल और सोनिया

कांग्रेस के खिलाफ 1984 में भी ऐसे ही एकजुट हुआ था विपक्ष

कुमारस्वामी के करीबी तेलंगाना मुख्यमंत्री इस वजह से शेयर नहीं करेंगे मंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -