बाज़ार में आने वाला है ओप्पो का नया फाइंड एक्स

बाज़ार में आने वाला है ओप्पो का नया फाइंड एक्स

दिल्ली:  चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इस महीने 19 जून को अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘फाइंड एक्स’ को लांच करने की तैयारी में है. बता दें कि लांच से पहले ही यह स्मार्टफोन चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर दिख रहा है.

 

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर 16-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है तथा फ्रंट पैनल पर 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है.  ओपो फाइंड एक्स में कंपनी कि तरफ से 15 मिनट में ही चार्ज हो जाने वाली सुपर फास्ट फ्लैश चार्ज तकनीक से लैस 3,645एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी जैसे अत्याधुनिक व एडवांस आप्शन्स हो सकते है.

 

अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात कि जाए तो फोन ड्यूल ऐज़ कर्व्ड डिसप्ले पर लांच किया जाएगा. इस फोन में 6.4-इंच की एमोलेड डिसप्ले दी जा सकती है जिसमें उपरी ओर नॉच दी जाएगी. इस फोन में 8जीबी तक की रैम मैमोरी दी जा सकती है और फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसैसर हो सकता है. जानकारी के  मुताबिक, यह स्मार्टफोन डल नंबर पीएएफएम00 त​था पीएएफटी00 साथ  है. यह कंपनी 19 जून को पेरिस में एक ईवेंट का आयोजन करने जा रही है और वही इस मोबाइल का  फ्लैगशिप होगा.

पेश है दुनिया का सबसे छोटा 4G स्मार्टफोन

बाजार में आई स्मार्ट ज्वेलरी, महिलाओं की ऐसे करेंगी रक्षा

आपकी कार की आवाज़ बनेगा यह डिवाइस

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App