Oppo Realme1 की सेल आज, यहाँ से खरीदे
Oppo Realme1 की सेल आज, यहाँ से खरीदे
Share:

इस साल का सबसे बेहतरीन बजट फ़ोन Oppo Realme1 हाल ही में भारत में लांच हुआ है जिसे अमेजन पर आज ही सेल किया जाएगा, इस फ़ोन की खासियत देखकर लग रहा है यह 10000 हजार बजट के सभी फ़ोन को टक्कर देने की काबिलियत रखता है. Oppo का Realme 1 जिसकी शुरूआती कीमत कम्पनी ने 8990 रखी है, वहीं इसमें और भी वेरिएंट कम्पनी ने लांच किये है, जिसमें 3GB, 4GB, और 6GB में अवेलबल होगा. 

Oppo के Realme1 को उन ग्राहकों के ख़ास पेश किया जा रहा है जो अच्छे फीचर के साथ बजट फ़ोन लेने के बारे में सोचते है साथ ही क्रिटिक्स के अनुसार यह फ़ोन खास तौर पर शियोमी के फ़ोन्स को टक्कर देने के लिए बनाया गया है. इस फ़ोन की तुलना Redmi Note5 Pro से की जा रही है.

इस फ़ोन में 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज की कीमत 8,990 रुपये है वहीं 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये और 6 जीबी/128 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,990 रुपये है.  Realme 1 में 6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. कंपनी ने इस फोन को पतले बैजल के साथ पेश किया है, इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है. इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस फोन का फ्रंट कैमरा AI ब्यूटी 2.0 फीचर दिया गया है, इस फ़ोन में 3410 mAh की बैटरी दी गई है. 

देखें वीडियो : जानिए क्या अंतर है redmi note 5 और oppo realme 1 के बीच

Samsung ने लॉन्च किया यह बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए कीमत-फीचर्स

वीवो लॉन्च कर सकता है खास कैमरा वाला फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -