oppo ने कर ली है लम्बी प्लानिंग, Oppo R15 और Oppo R17 जल्द देंगे दस्तक
oppo ने कर ली है लम्बी प्लानिंग, Oppo R15 और Oppo R17 जल्द देंगे दस्तक
Share:

चीन की कंपनी ओप्पो भारतीय बाजार में अपनी खास पहचान रखती है ओप्पो ने पिछले कुछ समय में भारत में अपने बेस्ट स्मार्टफोंस को लॉन्च किया है हमने ओप्पो के बेस्ट सेल्फी मोबाइल फोंस को तो देखा ही है लेकिन आज हम इसके कुछ आगामी या बेस्ट अपकमिंग स्मार्टफ़ोन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. बता दें कि कंपनी आने वाले दिनों में oppo R17 और oppo R15 लॉंच करने वाली है. 
 
ओप्पो R17...

इसमें आपको 6.4 इंचेस की फुल आइपीएस डिस्प्ले मिल सकती है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 13.9:6 हो सकता है. इसी के साथ ही इसमें आपको 8जीबी रैम और 128जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज होगी. कैमरा की बात करे तो इसमें बेक पे आपको 16 मेगापिक्सल का सेंसर और फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेंसर देखने को मिलेगा. खबरें है कि इसे कम्पनी नवम्बर 2018 तक लॉन्च कर सकती है. जहां इसकी कीमत करीब 35 हजार रु होने वाली है.  

Oppo R15...

ये OS एंड्राइड ओरियो के साथ आ सकता है साथ ही इसमें आपको 6.24 इंचेस की फुल एचडी प्लस आइपीएस डिस्प्ले मिल सकती है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.9 हो सकता है. खबरें है कि इसमें आपको 6जीबी रैम और 128जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी. अगर कैमरा की बात करे तो इसमें आपको 16+20 मेगा पिक्सेल के सेंसर दिया जा सकता है. वहीं इसकी कीमत करीब 31 हजार रु बताई जा रही हैं. कम्पनी इसे अक्टूबर लास्ट तक बाज़ार में पेश कर सकती है.  

यह भी पढ़ें...

31 हजार रु का फ़ोन मात्र 14 हजार रु में, फ्लिपकार्ट पर मची है लूट

भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के लिए विपक्षी पार्टियों को ममता का न्योता, चंद्रबाबू-केजरीवाल का मिला समर्थन

फ्लिपकार्ट की महासेल : कतार में लगी samsung, honor, oppo और asus , 62 फीसदी तक डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -