Oppo के नए स्मार्टफोन में New फोटोग्राफी फीचर एव कनेक्टिविटी !
Oppo के नए स्मार्टफोन में New फोटोग्राफी फीचर एव कनेक्टिविटी !
Share:

Oppo स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारत में अपने नये स्मार्टफोन F3 को लांच कर दिया है. भारतीय मोबाइल मार्केट में इसकी कीमत 19.999 रुपये बताई जा रही है. इस स्मार्टफोन में बेहतर प्रोसेसर एव 4 GB के रैम तो दी हुई है, क्या आपको पता है यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिये भी अपने में कुछ खास रखता है. 

फोटोग्राफी के लिये ओप्पो F3 में सेल्फी के दीवानो के लिये  कंपनी ने स्मार्टफोन में दो फ्रंट कैमरा दिए हुए है. इसके साथ ही एक सेंसर में 16 मेगापिक्सल एव दूसरे में 8 मेगा पिक्सल है. रियर पैनल पर उपस्थित 13 मेगा पिक्सल का सेंसर जोकि ड्यूल PDAF एव अपर्चर F2.2 के साथ है.

इसके अलावा रात्रि में फोटोग्राफी करने के लिये LED फ़्लैश भी दिया हुआ. इस स्मार्टफोन में पावर के लिये 3200mAh की बैटरी. कनेक्टिविटी के लिये ओप्पो F3 के कनेक्टिविटी  फीचर में ड्यूल नेनो सिम, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई 802.11 A/B/G/N एव ओटीजी मजूद है. इसके अलावा सेंसर,लाइट  सेंसर, जी सेंसर एव ई-कम्पास भी इस स्मार्टफोन का हिस्सा है. ओप्पो स्मार्टफोन की डाइमेंशन 153.x75.2x7.3मिलीमीटर एव वजन 153 ग्राम है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Facebook मैसेंजर इंस्टेंट गेम फीचर में यह गेम होगा!

Facebook पर इंस्टेंट गेम्स फीचर के लिए तैयार हो जाओ !

Zopo के इस फ़ोन में है फोटोग्राफी के लिए खास !

Zopo के स्मार्टफोन m5 के फीचर !

Zopo ने लांच किया नया M5 स्मार्टफोन !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -