भारत में 5 अप्रैल को लॉन्च होंगे Oppo के दो स्मार्टफोन
भारत में 5 अप्रैल को लॉन्च होंगे Oppo के दो स्मार्टफोन
Share:

Oppo कम्पनी 5 अप्रैल को एक इवेंट करने वाली है. कम्पनी अपने इस इवेंट में अपने दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है इसके लिए कम्पनी ने इनवाइट भेजना भी शुरू कर दिया है. Oppo कम्पनी R9 और R9 Plus स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. कम्पनी ने इन स्मार्टफोन का एक टीजर भी इंटरनेट पर शेयर किया है. कम्पनी ने चिन में इस महीने ही R9 और R9 Plus स्मार्टफोन लॉन्च किये थे.

Buy OPPO oppo r7 plus From Flipkart

चिन में इन स्मार्टफोन की कीमत 29,000 रुपये और 34,000 रुपये है. R9 स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो इसमें 16MP का रियर कैमरा और 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच के क्वाड एचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3GB या 4GB रैम, 64GB इंटरनल मैमोरी दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन लॉलीपॉप या मार्शमैलो पर काम करेगा.

Buy OPPO Digital F1 Selfie SmartPhone Expert (Golden) From Amazon

इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE सपोर्ट, ब्लूटूथ 4.0, फिंगरप्रिंट स्कैनर, WiFi Direct दिया गया है. R9 Plus स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 6 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले, 1.8 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप, 3GB या 4GB रैम, 16MP का रियर कैमरा और 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4120mah की बैटरी दी गई है. इसका वजन 185 ग्राम है.

Buy OPPO F1 A35 16GB Golden 4G from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -