OPPO का Realme1 अब तक का सबसे अच्छा बजट फ़ोन, भारत में लांच
OPPO का Realme1 अब तक का सबसे अच्छा बजट फ़ोन, भारत में लांच
Share:

चीन की मशहूर कम्पनी Oppo ने भारत में अपना नया बजट फ़ोन लांच कर दिया है, इस फ़ोन की खासियत देखकर लग रहा है यह 10000 हजार बजट के सभी फ़ोन को टक्कर देने की काबिलियत रखता है. Oppo का Realme 1 जिसकी शुरूआती कीमत कम्पनी ने 8990 रखी है, वहीं इसमें और भी वेरिएंट कम्पनी ने लांच किये है, जो इस फ़ोन को 25 मई को अमेजन से ख़रीदा जा सकता है. 

Oppo अब रिलायंस जियो के साथ मिलकर 4850 रुपए का फायदा दे रही है, इसके साथ ही फ़ोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर ख़रीदा जा सकता है, साथ ही अगर आप एसबीआई का कार्ड यूज करते है तो आपको इस फ़ोन पर 5% का कैशबैक भी मिल सकता है. इस फ़ोन पर कम्पनी  फ्री केस और स्क्रीन प्रोटेक्टर दे रही है, जो आज के दौर में यूजर्स के लिए सबसे बड़ी जरूरत है. 

इस फ़ोन में 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज की कीमत 8,990 रुपये है वहीं 4 जीबी/64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये और 6 जीबी/128 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,990 रुपये है.  Realme 1 में 6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. कंपनी ने इस फोन को पतले बैजल के साथ पेश किया है, इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है. इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस फोन का फ्रंट कैमरा AI ब्यूटी 2.0 फीचर दिया गया है, इस फ़ोन में 3410 mAh की बैटरी दी गई है. 

डाटा मामले में फेसबुक करेगा ऐप्स की जांच

मोटो G6 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

VIVO ने लॉन्च किया X21 स्मार्टफोन, यह है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -