Oppo K3 स्मार्टफोन के फीचर और कीमत हुई लीक, ये है लॉन्च डेट
Oppo K3 स्मार्टफोन के फीचर और कीमत हुई लीक, ये है लॉन्च डेट
Share:

Oppo K1 स्मार्टफोन का सक्सेस्सर Oppo इस हफ्ते चीन में लॉन्च करने वाला है. लॉन्च से पहले Oppo K3 को लेकर कई फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में जानकारी लीक हुई है. Oppo K3 चीन में RMB 1,999 यानि की (लगभग Rs 20,200) में लॉन्च होगा. यह 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आने वाले बेस मॉडल की कीमत हो सकती है. इसके अलावा, 8GB रैम और 256GB मॉडल के आने की संभावना भी है. Nebula Purple, Morning White, और Farm Black में से कलर का चुनाव खरीदार कर पाएंगे. फोन की अन्य खासियत के बारें मे आगे हम बताने वाले है.

इन नए फीचर को PUBG Mobile Season 7 में जोड़ा गया है.

वर्तमान मे सामने आई लीक के अनुसार Oppo K3 में 6.5 इंच बेजल-लेस डिस्प्ले होगा। बेजल-लेस डिस्प्ले के लिए Oppo ने Notch की जगह पॉप-अप सेल्फी कैमरा के विकल्प का चुनाव किया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 AIE के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया जाएगा. परफॉरमेंस बूस्ट के लिए स्मार्टफोन में Game Boost 2.0, लिंक बूस्ट और टच बूस्ट दिया जाएगा. 3765mAh की बैटरी और VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी फोन में पावर बैकअप के लिए उपलब्ध कराई गई है.

आज Honor 20 series होगा लॉन्च, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन

प्राप्त जानकारी के अनुसार फोटोग्राफी के शौकीन यूजर के लिए, डिवाइस में रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 16MP प्राइमरी सेंसर और 2MP सेकेंडरी सेंसर दिया जाएगा. कैमरा में अल्ट्रा क्लियर नाइट व्यू 2.0, मल्टी-फ्रेम नॉयस रिडक्शन टेक्नोलॉजी और नाइट सीन मोड फीचर्स मौजूद होंगे. फोन के फ्रंट में 16MP पॉप-अप कैमरा दिया जाएगा. 6th जनरेशन इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर इसके अन्य लीक फीचर्स फोन मे दिया जा सकता है.

Vivo Y12 और Y15 वेरियंट दमदार बैटरी से है लैस, ये होगी कीमत

आज से Samsung सीरीज के इन स्मार्टफोन की फ्लैश सेल

ये स्मार्टफोन्स इस हफ्ते होंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -