हिन्दुस्तान में इस फ़ोन ने नए अवतार में रखा कदम, कीमत महज इतनी
हिन्दुस्तान में इस फ़ोन ने नए अवतार में रखा कदम, कीमत महज इतनी
Share:

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oppo ने अपने Oppo F9 Pro को नए रू में पेश कर दिया हैं. बता दें कि कंपनी द्वारा बाजार में अब इसका 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पेश किया हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में पेश किया हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 25 हजार रु का भुगतान करना होगा.  इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्क्रीन और हेलीओ पी 60 ऑक्टो-कोर एसओसी प्रोसेसर जैसे फीचर्स है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अगस्त 2018 में कम्पनी ने 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ यह स्मार्टफोन लॉन्च किया था जिसकी कीमत 23,990 रुपये है. स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 19.5: 9 का एस्पेक्ट रेशियो और 2340 x 1080 पिक्सल रेसोलुशन वाली 6.39 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है. वहीं यह हैंडसेट एआरएम माली-जी 72 एमपी 3 जीपीयू के साथ मीडियाटेक हेलीओ पी 60 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 6 जीबी रैम के साथ यह आता है। इसमें 8.1 ओरेओ एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम आपको देखने को मीलेगा. 

नजर डालें इसके कैमरे पर तो इसमें एफ/1.8 और एफ/2.4 एपर्चर के साथ 16 एमपी+2 एमपी का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और रीयल-टाइम एचडीआर सपोर्ट के साथ 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा आपको देखने को मिलेगा. इस स्मार्टफोन में VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3500mAh की बैटरी दी जाती है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें .5 मिमी जैक, 4 जी एलटीई, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 5.0, आईआर एमिटर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किए गए है. 

Amazon Great Indian Festival सेल : सैमसंग का सबसे धाकड़ फ़ोन सबसे कम कीमत में उपलब्ध

hike के नए कारनामे को खूब मिल रहे हैं like, पेश किया अनोखा स्टिकर शतक

ग्राहकों पर इतना मेहरबान कौन होता हैं, सैमसंग के इस दमदार फोन पर 44 प्रतिशत की छूट

VIVO ने फिर मचाया तहलका, Y93 ने दी धमाकेदार दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -