ब्लैक डायमंड लुक में लॉन्च हुआ ये खूबसूरत स्मार्टफोन
ब्लैक डायमंड लुक में लॉन्च हुआ ये खूबसूरत स्मार्टफोन
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने लोकप्रिय हैंडसेट ओप्पो F7 का नया डायमंड ब्लैक कलर वेरिएंट लांच किया है. ये खूबसूरत स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इस स्मार्टफोन के अन्य कलर वेरिएंट्स की कीमत 26,990 रुपये है. इसके अलावा कंपनी ने इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया है. बता दें कि कंपनी का ये पहला ऐसा हैंडसेट है जिसमे ब्यूटी टेक्नोलॉजी के साथ एचडीप्लस 'फुल स्क्रीन' डिस्प्ले दी गई है.

कंपनी ने ओप्पो F7 स्मार्टफोन के ब्लैक कलर वेरिएंट को 21 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस हैंडसेट को फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम के अलावा ओप्पो के सभी आधिकारिक स्टोर्स से ख़रीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के कैमरा फंक्शन की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट पैनल पर 25 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है जो रियल टाइम हाई डायनेमिक रेंज (एचडीआर) सेंसर से लैस है.

कंपनी ने इस हैंडसेट में 6.23 इंच की एफएचडी प्लस स्क्रीन है उपलब्ध कराई है. ओप्पो F7 स्मार्टफोन के ऑल ब्लैक कलर वेरिएंट को लेकर कंपनी का दावा है कि यह पिछले संस्करण F5 से 80% अधिक तेज है. ये नया कलर वेरिएंट ओएस' 5.0 पर आधारित है. 

 

वीडियो: जानें Android और iOS फीचर्स में अंतर

भारत में लॉन्च हुए Coolpad के दो स्मार्टफोन

Xiaomi Mi Max 2 और Gionee A1 Plus फोन के स्क्रीन क्यों खास हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -