Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लांच
Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने हाल ही में Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन को भारत में लांच कर दिया है. इससे पहले इसे रोज़ गोल्ड और लिमिटेड ब्लैक एडिशन लॉन्च किया जा चूका है. OPPO F3 Deepika Limited Edition की कीमत 19,990 रुपए है और इसे 21 अगस्त से उपलब्ध कराया जाएगा, जो आपको फ्लिपकार्ट व ऑफलाइन रिटेल स्टोर में मिलेगा. Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन सिर्फ रोज़ गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा जिस पर पिछले हिस्से पर दीपिका पादुकोण का हस्ताक्षर मिलेगा. 

पहले के स्मार्टफोन की तरह ही Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन में सारे स्पेसिफिकेशन दिए गए है, स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दिए जाने के साथ 1.5गीगाहर्ट्ज् मीडियाटेक MT6750T आॅक्टाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

Oppo F3 स्मार्टफोन में बेहद ही शानदार कैमरा दिया गया है जिसमे 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाने के साथ ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ  3,200एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें कस्टम यूआई पावर सेविंग मोड ऑप्शन और एक साथ दो व्हाट्सएप अकाउंट एक साथ चलाने की सुविधा भी दी गयी है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Ziox Duopix स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लांच

Panasonic ने 4000 एमएएच बैटरी के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल रियर कैमरा अौर एड्राइड 7.1.1

Aquos S2 स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप

स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -