DSLR भी हो जाएगा फेल, ओप्पो की अगली पेशकश OPPO F10 Pro
DSLR भी हो जाएगा फेल, ओप्पो की अगली पेशकश OPPO F10 Pro
Share:

शानदार स्मार्टफोन के लिए पहचानी जाने वाली ओप्पो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लाने वाली है. आपको बता दें कि यह कंपनी अपना अगला स्मार्टफोन ओप्पो F10 प्रो लॉन्च करेंगे. साथ ही कजहा जा रहा है कि यह कंपनी का अब तक का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन होगा. साथ ही यह ओप्पो f9 pro का अपग्रेडेड वर्जन होगा. 

जानकारी के मुताबिक़, कुछ समय पहले कंपनी ने ओप्पो F9 प्रो भारत में लॉन्च किया था. जिसके बाद अब कंपनी इस नए फ़ोन के साथ शानदार दस्तक देगी. लीक हुई जानकारी के मुताबिक़, यह फोन जबरदस्त कैमरे के साथ आने वाला है जिसके आगे DSLR भी फेल होने की उम्मीद जताई जा रही है. वैसे भी ओप्पो कैमरा के जरिए ही अपने स्मार्टफोन के लिए पहचानी जाती है. जबकि बताया जा रहा है कि यह पूरी तरह से बेजल लैस डिस्पले के साथ आने वाला है. 

ओप्पो के इस नए फ़ोन में आपको 4 रियर कैमरा सैटअप देखने को मिल सकता हैं. साथ ही Oppo एफ10 प्रो के फ्रंट पैनल पर इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी कंपनी डे सकती है. इसकी डिस्प्ले 6.5-इंच की होगी. साथ ही इस फ़ोन में सबसे नया व पावरफुल प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855 भी दिए जाने की उम्मीद है. Oppo एफ10 प्रो स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथआएगा. वहीं कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको फ्रंट में 25 मेगापिक्सल+ 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा देखने को मिल सकता है और रियर में 48-मेगापिक्सल + 21-मेगापिक्सल + 16-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल के चार कैमरा दिए जाने की खबरें हैं. पावर के लिए इसमें आपको 4,500एमएएच की बैटरी मिलेगी. 

ASUS के इस नए फ़ोन को मिला यह धाकड़ अपडेट, जानिए खासियत ?

किसी तीसरे की नजर तो नही आपके WhatsApp मैसेज पर, इस तरह से झटपट पाए निजात ?

200 रु से भी कम में मिल रहा 14 हजार रु का फ़ोन, सेल का आज अंतिम दिन

Paytm ने शुरू की बेहद खास सर्विस, ग्राहकों को होगा फायदा ही फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -