लॉन्चिंग के लिए तैयार OPPO का यह दमदार स्मार्टफोन
लॉन्चिंग के लिए तैयार OPPO का यह दमदार स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी OPPO लगातार अपने स्मार्टफोन्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कंपनी आए दिन अपने धांसू स्मार्टफोन बाजार में पेश करती है. पिछले दिनों OPPO ने अपना दमदार स्मार्टफोन Oppo A3s किया था, जिसे कंपनी अब भारतीय बाजार में भी पेश करने पर विचार कर रही है. जल्द ही यह दमदार फ़ोन भारतीय ग्राहक खरीद सकेंगे. बताया जा रहा है कि इस फोन की भारतीय बाजार में कीमत 10,990 रुपये होगी.

ख़बरों की माने तो OPPO इस स्मार्टफोन को 2 वैरियंट के साथ बाजार में पेश कर सकती है. जहां Oppo A3s रेड और डार्क पर्पल कलर ऑप्शन के साथ भारत में लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के आकार की बात की जाए तो इसका आकार 6.2-इंच है. इसमें  HD+ (720x1520 पिक्सल) 'सुपर फुल स्क्रीन' डिस्प्ले दी गई है. जबकि इसके 1 वैरियंट में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है. वहीं दूसरे वैरियंट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है. 

oppo A3s में कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको ड्यूल रियर कैमरा देखने को मिलेगा. जिसमे 13 MP का प्रायमरी और 2 MP का सेकेंडरी कैमरा होगा. जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए OPPO के इस दमदार स्मार्टफोन में 8 MP का कैमरा मौजूद है. OPPO A3s में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, माइक्रो-US और 3.5mm हेडफोन जैसे फीचर है. इसकी बैटरी क्षमता 4230mAh की है. 

बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा हर दिन 20GB डाटा

हुआ खुलासा, इस दिन लांच हो रहा है Nokia का शानदार मोबाइल

Jio GigaFiber से यूजर्स को मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -