मोदी को मिली विरोधियों से बधाई, राहुल - उमर ने की लंबी उम्र की कामना

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर है। भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता खुशियां मना रहे हैं और जन्मदिवस पर मिठाईयां बांट रहे हैं। आम तौर पर राजनीति में एक दूसरे पर छिंटाकशी और आरोप - प्रत्यारोप लगाने वाले नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीवन के 65 वर्ष पूरे होने को लेकर बधाईयां दे रहे हैं। ऐसे में उनके राजनीतिक प्रतिस्पर्धी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह भी शामिल हैं। दोनों ने ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विट कर बधाई दी। 

बधाई देने वालों में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल आदि शामिल रहे। इस दौरान सीएम आनंदीबेन पटेल ने ट्विट कर कहा कि वे गुजरात राज्य के निवासियों और अपनी ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाऐं देती हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं दुनियाभर के नेताओं में से एक रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जिन हस्तियों ने शुभकामना दी है उनमें क्रिकेटर रविंद्र जड़ेजा, राहुल महाजन, सांसद पूनम महाजन आदि शामिल हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाऐं देते हुए जम्मू कश्मीर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि मोदी जी ईश्वर आपको देश सेवा के लिए लंबी आयु प्रदान करे। सांसद राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्म दिवस पर हार्दिक शुभकामनाऐं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आपके जन्मदिवस पर ईश्वर से आपकी लंबी आयु की प्रार्थना है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्म दिवस पर हार्दिक शुभकामनाऐं भगवान उन्हें सुरक्षित रखे और  बेहतर स्वास्थ्य के साथ उन्हें लंबी आयु प्रदान करे। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -