पुलिस कार्यवाही के विरोध में भैंस का मांस परोसेगा केरल भवन
पुलिस कार्यवाही के विरोध में भैंस का मांस परोसेगा केरल भवन
Share:

नई दिल्‍ली : केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने नई दिल्ली स्थित केरल भवन में गोमांस (बीफ) परोसे जाने के आरोप को लेकर दिल्ली पुलिस द्वारा की गई ‘छापेमारी’ पर निशाना साधा और इसको लेकर PM नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है. वहीं दूसरी और केरल भवन ने इस घटना के विरोध में आज फिर भैंस का मांस परोसने का ऐलान किया है.

CM चांडी ने दिल्ली पुलिस पर अपने दायरे से बाहर काम करने के आरोप लगाते हुए PM मोदी से इस घटना को लेकर कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया है. पत्र में चांडी ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि दिल्ली पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई बेहद आपत्तिजनक है तथा वे स्पष्ट तौर पर अपने दायरे से बाहर निकले हैं.’ 

गौरतलब है कि एक अनजान व्यक्ति ने सोमवार को पुलिस को फोन करके शिकायत की कि केरल भवन की कैंटीन में गोमांस परोसा जाता है. जिस पर दिल्ली पुलिस के कर्मी तुरंत दिल्ली स्थित इस सरकारी अतिथि गृह पहुंचे और वहाँ की तलाशी ली.

लोकसभा में कांग्रेस उप मुख्य सचेतक केसी वेणुगोपाल और राज्यसभा में माकपा के उप नेता केएन बालगोपाल ने इस मामले पर कहा कि वे अगले महीने से शुरू होने वाले संसद के सत्र में इस घटना तथा गोमांस खाने के नाम पर हत्याओं का मुद्दा उठाएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -