OnePlus जीतेगा आपका दिल, जल्द पेश करने जा रहा है शानदार स्मार्टफोन
OnePlus जीतेगा आपका दिल, जल्द पेश करने जा रहा है शानदार स्मार्टफोन
Share:

OnePlus ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 और OnePlus 11 RT को पेश कर दिया है. अब कंपनी इंडिया में अपना सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है.  इस बात की सूचना दी है ऑनलाइन लीक हो चुकी है. OnePlus ने किफायती वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट और वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 का अनावरण करने का एलान कर चुके है. जैसे नाम से पता चलता है कि यह एक पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन होगा और जिनका बजट कम है, उनको टारगेट करने वाला है. 

OnePlus Nord CE 3 Lite के साथ नॉर्ड बड्स 2 की लॉन्चिंग 4 अप्रैल को शाम 7 बजे एक ऑनलाइन ईवेंट में की जाने वाली है. टीजर सामने आ चुका है, इससे पता चला है कि OnePlus फोन दो-सर्कल कैमरा लेआउट के साथ एक पेस्टल लाइम कलर में आने वाली है. फोन के बारे में कंपनी ने अधिक कुछ नहीं बताया है. लेकिन अफवाहों से फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स के बारें में जानकारी मिली है. डिजाइन में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे. यह पीछे से स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन में भी आने वाला है. 

फोन को हाल ही में गीकबेंच पर कुछ प्रमुख स्पेक्स के साथ देखा जा चुका है फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित होगा और Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम  करता है. बेंचमार्क से पता चलता है कि फोन को 8GB RAM विकल्प के साथ भी लॉन्च किया जाने वाला है. फोन के डिस्प्ले, कैमरा, चार्जिंग में सुधार किए गए हैं. फोन में 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का FHD+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा.  OnePlus Nord CE 3 Lite में पीछे की तरफ 108MP कैमरा होने की उम्मीद है. इसके अलावा 2MP का सेंसर देखने के लिए मिलने वाला है. फोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होने वाली है.  OnePlus Nord CE 3 Lite की कीमत 20 हजार रुपये से कम हो सकीत है. यह सीधे-सीधे iQOO Z7 5G को टक्कर देने जा रहा है.

WhatsApp लेकर आया अब तक का सबसे धांसू फीचर्स, जानिए क्या है इसमें खास

35 हजार से कम में खरीद सकते हैं iPhone 14, जानिए कैसे?

लोगों की जासूसी करने के लिए बनाए गए चाइनीज ऐप्स को गूगल ने किया बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -