OnePlus अपने Mobile Contest में दे रहा है अमिताभ से मिलने के साथ 1 करोड़ जीतने का मौका
OnePlus अपने Mobile Contest में दे रहा है अमिताभ से मिलने के साथ 1 करोड़ जीतने का मौका
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus द्वारा Mobile Contest शुरू किया गया है, जिसमे आपको अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिल सकता है, साथ ही आप एक करोड़ रूपये तक का इनाम जीत सकते है. इस Mobile Contest में आप ढेर सारे स्मार्टफोन और अन्य गिफ्ट को भी जीत सकते है. वनप्लस का यह Mobile Contest  9 मार्च यानि आज से शुरु हो गया है, जो 22 जून तक चलेगा. इसमें आपको oneplusstore.in पर लॉगइन करके इस कांटेस्ट में भाग ले सकते हो. इसमें आपको कुछ आसान से सवालो का जवाब देना होगा.

OnePlus के इस Mobile Contest के बारे में बताया गया है कि इस कांटेस्ट में 9 मार्च से 19 अप्रैल तक लकी ड्रा टास्क होगा, उसके बाद 26 अप्रैल को 10 लकी ड्रॉ के नाम की घोषणा की जाएगी. 24 अप्रैल से 25 मई तक 10 लकी विनर का वीडियो शूट होगा. 26 मई से 7 जून तक 10 लकी विनर के वीडियो के लिए वोटिंग होगी, जिसके बाद 8 जून को 5 फाइनलिस्ट की घोषणा होने के बाद 22 जून को 5 फाइनलिस्ट अभिताभ बच्चन के साथ 1 रुपये के लिए कॉन्टेस्ट खेलेंगे.

इस कांटेस्ट में 800 प्वाइंट कमाते हैं, तो उन्हें ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया का 500, 1000 और 2000 रुपये का गिफ्ट वाउचर के साथ स्मार्टफोन को जीता जा सकता है. 

Nokia 3310 के लिए हुई उम्मीद से ज्यादा प्री-ऑर्डर बुकिंग्स, Nokia 6 एक मिनट में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

Gionee भारत में लांच करने वाला है Gionee A1 स्मार्टफोन

Samsung ने लांच किया Galaxy c5 pro स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -