अमेरिका में आज दस्तक देगा ONELPUS 6T, हिंदुस्तान में अमेजन पर ऑफर्स की बाढ़
अमेरिका में आज दस्तक देगा ONELPUS 6T, हिंदुस्तान में अमेजन पर ऑफर्स की बाढ़
Share:

वनप्लस 6T को लेकर पहले ख़बरें मिली थी कि यह स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जा रहा है, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि इस फ़ोन को ठीक एक दिन पहले यानी कि 29 अक्टूबर मतलब कि आज बाजार में उतारा जा रहा है. वहीं 30 अक्टूबर को यह फ़ोन अब भारतीय बाजार में कदम रखने जा रहा हैं. आपको बता दें कि आज रात को 8 बजकर 30 मिनट पर यह फ़ोन न्यू यॉर्क में स्थित Pier 36 में आयोजित इवेंट में लॉन्च होने जा रहा हैं. 

हिंदुस्तान में अमेजन पर वनप्लस 6टी के साथ कई सारे ऑफर्स भी मिल रहे हैं. इसकी जानकारी वनप्लस ने खुद ट्वीट करके दी है. जहां जानकारी मिली है कि वनप्लस 6टी के फैंस को अन्य लोगों से एक दिन पहले इस फोन को खरीदने का मौका मिलेगा. साथ ही उन्हें बुलेट टाइप सी ईयरफोन फ्री में मिलेग. साथ ही 1,500 रुपये का गिफ्ट वाउचर भी दिया जाएगा. बता दें कि आप इसे अमेजन इंडिया पर रीडीम कर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि वनप्लस 6टी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और अड्रेनो 630 जीपीयू होगा. वहीं OnePlus 6T फोन ऑक्सीजनओएस पर आधारित होगा. बता दें कि यह आपकी फिंगर्स की तेजी और इशारों को बहुत स्मार्ट तरीके से समझता है. साथ ही इसमें आपको 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखने को मिलेगा. कंपनी का यह पहला ऐसा डिवाइस होगा, जिसमे फ्यूचरिस्टिक स्क्रीन अनलॉक तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. दुनियाभर की कंपनी की निगाहें इस फ़ोन पर टिकी हैं. OnePlus 6T में 3700 mAh की बैटरी है. One Plus के अन्य मोबाइलों की तरह यह भी जल्दी चार्ज हो जाएगा. बता दें कि भारत में भी भव्य पैमाने पर इसका आगाज होगा. इसे लेकर भारत के 9 शहरों में पॉप-अप इवेंट का आयोजन किया जाएगा.

दिवाली ऑफर : Samsung का सबसे धाकड़ फ़ोन महज 699....रु में, असल कीमत कर देंगी हैरान

Zebronics ने कर दिया दिवाली धमाका, LED लाइट वायरलैस एटम स्पीकर लॉन्च

लीक हुई VIVO के अगले फ़ोन की जानकारी, कभी नहीं पेश हुआ ऐसा फ़ोन, होंगे ये धाँसू फीचर्स

दिखने में बेहद खूबसूरत है यह फ़ोन, फीचर्स से उड़ा देगा आपकी नींद

बिना इंटरनेट कनेक्शन, ऐसे उठाए लाइव टीवी का लुत्फ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -