बड़ी खबर, लॉन्चिंग से ठीक पहले ONELPUS 6T के धाकड़ फीचर्स का हुआ खुलासा
बड़ी खबर, लॉन्चिंग से ठीक पहले ONELPUS 6T के धाकड़ फीचर्स का हुआ खुलासा
Share:

oneplus 6t को लेकर पहले ख़बरें मिली थी कि यह स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जा रहा है, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि इस फ़ोन को ठीक एक दिन पहले यानी कि 29 अक्टूबर को बाजार में उतारा जा रहा है.लेकिन इससे पहले इससे जुड़े कुछ फीचर्स लीक हो गए है जो कि काफी दमदार बताए जा रहे हैं. आइए जानते है इन फीचर्स के बारे में..

बताया जा रहा है कि वनप्लस 6टी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और अड्रेनो 630 जीपीयू होगा. वहीं OnePlus 6T फोन ऑक्सीजनओएस पर आधारित होगा. बता दें कि यह आपकी फिंगर्स की तेजी और इशारों को बहुत स्मार्ट तरीके से समझता है. साथ हे इसमें आपको 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखने को मिलेगा. कंपनी का यह पहला ऐसा डिवाइस होगा, जिसमे फ्यूचरिस्टिक स्क्रीन अनलॉक तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

OnePlus 6T में 3700 mAh की बैटरी है. One Plus के अन्य मोबाइलों की तरह यह भी जल्दी चार्ज हो जाएगा. बता दें कि भारत में भी भव्य पैमपणे पर इसका आगाज होगा. इसे लेकर भारत के 9 शहरों में पॉप-अप इवेंट का आयोजन किया जाएगा. इन शहरों में मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, चेन्नई, कोलकाता, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद और जयपुर शामिल है. बता दें, इन नौ शहरों में इवेंट 2 नवंबर, 2018 को 11 बजे से 12 जगहों पर होगा. साथ ही बताया जा रहा है कि यह फ़ोन ताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन शुरुआती कीमत 37,999 रुपये के साथ उपलब्ध हो सकता है. 

यह भी पढ़ें...

Vodafone के इस प्लान के आगे सभी ने टेके घुटने, कीमत कम और वैधता अधिक...

Redmi यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आ गया है धाँसू अपडेट

दुनिया में कभी लॉन्च नहीं हुआ इस तरह का प्रिंटर, इस कंपनी ने कर दी सबकी बोलती बंद

Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -