बाजार में आया इस बेजोड़ स्मार्टफोन के लिए Official Tempered Glass Protector
बाजार में आया इस बेजोड़ स्मार्टफोन के लिए Official Tempered Glass Protector
Share:

वनप्लस का नया स्मार्टफोन वनप्लस 6t इन दिनों बाजार में काफी धूम मचा रहा है. यह एक महंगा स्मार्टफोन है अतः इसके लिए इसकी सुरक्षा भी काफी बढ़ जाती है. अब हाल ही में कंपनी ने Oneplus 6T के लिए मार्केट में नया ऑफिशियल टेम्पर्ड ग्लास प्रोटेक्टर पेश किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यूजर्स अपने फोन के लिए वनप्लस इंडिया ई-स्टोर से 990 रुपये टेम्पर्ड ग्लास खरीद सकते हैं. 

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

कंपनी ने इस फोन में 6.41 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रजोल्यूजशन 1080×2340 पिक्सल का है. वहीं कंपनी ने इस फोन में ऑक्टा कोर क्वॉल कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी दिया है. जो इसे खास बनाता है. बात करें इसके कैमरा की तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 20 मेगापिक्सल का कैमरा है. जबकि इस कैमरे की मदद से यूजर्स 4 के विडियो को भी शूट करने में सक्षम होंगे. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. वहीं फ़ोन में पॉवर के लिए 3700  एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि बेस मॉडल की कीमत 37,999 रुपए है. इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन को कई वेरियंट की कीमत में लॉन्च किया है, जिसमें 6 जीबी रैम के साथ 8 जीबी रैम शामिल है. जहां इसके पहले वेरियंट की कीमत 41,999 रुपए है और दूसरे वेरियंट की कीमत कंपनी ने 45,999 रुपए तय की है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं. 

कभी भारत में था इस कंपनी का राज, अब CEO जुए में खरबों रु हार दिवालियेपन की कगार पर

लीक तस्वीरों से हुआ Lenovo Z5s का खुलासा, इस जगह पर होगा छेद

भारत में रखें NOKIA 7.1 ने कदम, ग्राहकों को था बेसब्री से इंतजार

BSNL ने किया बड़ा धमाका, शुरू की 4G सर्विस

लो अब बिना कुछ किए मुफ्त में WI-FI, पूरी दुनिया को फायदा पहुंचाएगा यह देश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -