OnePlus 5 स्मार्टफोन में मिला Oxygen 4.5.5 अपडेट
OnePlus 5 स्मार्टफोन में मिला Oxygen 4.5.5 अपडेट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने OnePlus 5 स्मार्टफोन में Oxygen 4.5.5 अपडेट देना शुरू कर दिया है. बता दे कि हाल में वनप्लस ने ऑक्सीजनॉस 4.5.3 अपडेट रोलआउट किया था जिसके बाद इसे OnePlus 5 स्मार्टफोन में देना शुरू कर दिया है. यदि आप OnePlus 5 स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते है तो आपको यह अपडेट जल्दी ही मिल जायेगा. इस नए अपडेट से वाई-फाई कनेक्टिविटी में और सुधार, वॉयस कॉलिंग में सुधार, बैटरी का कम उपयोग और कंप्यूटर प्रोग्राम में बग को दूर कर्म में सहायता करता है. यदि आपको अपडेट की नोटिफिकेशन अभी तक नहीं मिली है तो आप स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाकर मैन्युली इसके बारे में जान सकते हो. 

OnePlus 5 को कंपनी द्वारा दो वेरियंट में लांच किया था. जिसमे पहला वेरियंट 6GB रैम  64GB इंटरनल स्टोरज में दिया गया है. वही दूसरा वेरियंट 8GB रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया गया है. इन दोनों वेरियंट की कीमत क्रमश कीमत 32,999 रुपए है व 37,999 रुपए है. 

OnePlus 5 स्मार्टफोन में 5.5-इंच का डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, इसे 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वेरियंट में लांच किया जायेगा. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में दो रियर सेंसर दिए गए हैं जिनमें एक f/1.7 अर्पचर के साथ 16MP है और दूसरे में f/2.6 अर्पचर के साथ 20MP का लेंस दिया गया है.  पावर के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गई है.   

भविष्य में आने वाले Moto X4 स्मार्टफोन की झलक सामने आयी

SAMSUNG का Galaxy J5 Pro स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्यों है ये बेहतर स्मार्टफोन

Xiaomi रेडमी नोट 5 की लॉन्चिंग से पहले जानकारियाँ लीक

भारत में Moto E4 12 जुलाई को लांच होगा

23 मेगापिक्सल वाला Asus ZenFone AR स्मार्टफोन 13 जुलाई को भारत में लांच होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -